लाइव टीवी

पश्चिम बंगाल: महिला टीचर को रस्सी से बांधकर पीटा और घसीटा, वीडियो वायरल होने पर TMC नेता सस्पेंड

News18Hindi
Updated: February 3, 2020, 12:25 PM IST
पश्चिम बंगाल: महिला टीचर को रस्सी से बांधकर पीटा और घसीटा, वीडियो वायरल होने पर TMC नेता सस्पेंड
महिला के पैर बांधकर घसीटा गया

घटना का वीडियो (Video) सामने आने के बाद टीएमसी के जिला प्रमुख अर्पिता घोष ने पंचायत नेता अमल सरकार को निलंबित करने का आदेश दिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 3, 2020, 12:25 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण दिनाजपुर जिले में एक महिला टीचर को रस्सी से बांधकर पिटाई करने का मामला सामने आया है. आरोप है कि स्थानीय टीएमसी (TMC) नेता अमल सरकार ने कथित रूप से अपने समर्थकों को साथ प्राथमिक स्कूल की टीचर के पैरों में रस्सी बांधकर घसीटा और उसकी बुरी तरह पिटाई की. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मामला दक्षिणी दिनापुर जिले के गंगरामपुर का है. महिला टीचर के मुताबिक, उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने सड़क निर्माण के लिए जबरन उसकी जमीन का अधिग्रहण करने का विरोध किया था. इससे नाराज लोगों ने पहले महिला को धक्का देकर गिरा दिया और फिर करीब 30 फीट तक पैरों में रस्सी बांधकर घसीटा. इतना ही नहीं, आरोपियों ने महिला को घर में ताला लगाकर बंद भी कर दिया.



TMC नेता निलंबितवीडियो में देखा जा सकता है कि टीएमसी नेता अमल सरकार और उसके समर्थक टीचर को लोहे की रॉड से मारते हैं. इससे महिला सड़क पर गिर गई, लेकिन बहस करती रही. उसके बाद हमलावरों ने महिला के पैर बांध दिए और उसे लगभग 30 फीट तक घसीटते हुए ले गए. इतना ही नहीं, पीड़ित टीचर ने आरोप लगाया कि उसकी मां और बहन के साथ भी मारपीट की गई. वहीं, घटना का वीडियो सामने आने के बाद टीएमसी के जिला प्रमुख अर्पिता घोष ने पंचायत नेता अमल सरकार को निलंबित करने का आदेश दिया है.

जमीन को लेकर हुआ विवाद
पीड़िता के मुताबिक, उनके घर के आगे 12 फीट चौड़ी सड़क बनाई जा रही है. इसके लिए वे जमीन देने के लिए तैयार हो गईं, लेकिन बाद में पंचायत ने तय किया कि सड़क की चौड़ाई 24 फीट की जाएगी, ऐसे में उनकी ज्यादा जमीन अधिग्रहण की जाएगी, जिसका उन्होंने विरोध किया था. जब शुक्रवार को सड़क का काम शुरू हुआ तो टीचर और उसकी बहन विरोध करने लगी, जिससे नाराज कुछ लोगों ने गाली-गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें-

बीजेपी-जेडीयू ने विपक्ष पर कसा तंज, कहा CAA NRC पर अब क्यों साधी चुप्पी?

मांसाहारियों-शराबियों को टिकट नहीं देती थी ये पार्टी, नहीं जीता कोई कैंडिडेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 11:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर