अपना शहर चुनें

States

पिता ने दर्ज कराई बेटे के गुम होने की शिकायत, उसी के घर में मिला कंकाल

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

कोलकाता स्थित सेल्ट लॉक (Salt Lake)में अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने बेटे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. छानबीन में पता चला कि गायब शख्स का कंकाल घर की छत पर ही था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 12, 2020, 12:26 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता स्थित सेल्ट लॉक  (Salt Lake)में अजीब-ओ-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपने बेटे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई. जब पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू की तो पता चला कि गायब शख्स का कंकाल घर की छत पर ही था.

पुलिस ने कहा कि अनिल कुमार महेंसरिया द्वारा दायर एक शिकायत पर कार्रवाई करते हुए यह कंकाल मिला. अनिल ने पुलिस में शिकायत की थी कि उनका बेटा अर्जुन कुछ समय से गायब था. शिकायत मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी.

शुरूआती जांच में पता चला है कि महेंसरिया की पत्नी गीता ने अपने  साल्ट लेक निवास को छोड़ दिया था और पिछले साल अपने तीन बच्चों - 22 वर्षीय अर्जुन, विदुर और20 वर्षीय वैदेही के साथ पास के राजारहाट चली गई थी.



इस साल पता चला अर्जुन हुआ गायब
इस अक्टूबर में महेंसरिया को पता चला कि उसकी पत्नी और तीन बच्चे रांची चले गए हैं और अपने माता-पिता के घर पर रह रहे हैं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह अर्जुन से उसका संपर्क नहीं हुआ हालांकि उसकी पत्नी ने आश्वासन दिया कि वह रांची में है. अपने बेटे का पता लगाने में असमर्थ पिता ने गुरुवार सुबह बिधाननगर ईस्ट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. शिकायत में आरोप लगाया कि अर्जुन के "गायब होने" के पीछे उसकी पत्नी की भूमिका है.

पुलिस ने कहा कि महेंसरिया को शक था कि उसकी पत्नी ने कुछ अन्य लोगों की मदद से अर्जुन का अपहरण कर लिया है या उसकी हत्या कर दी है. हमने शाम को एजे ब्लॉक में महेंसरिया के आवास की छत से कंकाल पाया.

पुलिस ने कहा कि कंकाल को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया था, हालांकि प्रारंभिक रूप से यह अर्जुन के बारे में दी गई जानकारी से मेल खा रहा है. अधिकारी ने कहा, 'हम मामले की जांच कर रहे हैं. मेडिकल परीक्षण की रिपोर्ट आने के बाद यह स्पष्ट हो जाएगा.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज