बंगालः कोरोना से TMC कैंडिडेट पति की मौत के बाद पत्नी ने चुनाव अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत, लगाया ये आरोप

चुनाव आयोग (फाइल फोटो)

चुनाव आयोग (फाइल फोटो)

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल के खारदा विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोविड संक्रमण के चलते रविवार को निधन हो गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2021, 10:12 PM IST
  • Share this:

कोलकाता. कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से जान गंवाने वाले तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा की पत्नी नंदिता सिन्हा ने बुधवार को उपचुनाव आयुक्त सुदीप जैन और अन्य अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नंदिता ने चुनाव अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन लोगों ने कोरोना महामारी के दौरान उम्मीदवारों और आमलोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया.



पश्चिम बंगाल के खारदा विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का रविवार (25 अप्रैल) को निधन हो गया था. वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे. गौरतलब है कि बंगाल चुनाव के दौरान कोरोना वायरस की वजह से अब तक तीन उम्मीदवारों की मौत हो चुकी है, जबकि पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी और टीएमसी उम्मीदवार मनोज तिवारी के अलावा कम-से-कम 6 उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित हैं. कुछ ही समय पहले, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. शशि पांजा और साधन पांडे के भी इस वायरस से संक्रमित होने की सूचना मिली थी.



Youtube Video


पश्चिम बंगाल में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सर्वाधिक 16,403 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 7,76,345 हो गई. राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, संक्रमण से 73 और लोगों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 11,082 हो गई.


बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 10,664 लोग बीमारी से उबर चुके हैं, लेकिन संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर लगातार गिरावट के साथ 85.61 प्रतिशत पर आ गई है. इसमें बताया गया कि पश्चिम बंगाल में इस समय 1,00,615 लेाग उपचाराधीन हैं.



(इनपुट भाषा से भी)


अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज