Home /News /nation /

बंगालः कोरोना से TMC कैंडिडेट पति की मौत के बाद पत्नी ने चुनाव अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत, लगाया ये आरोप

बंगालः कोरोना से TMC कैंडिडेट पति की मौत के बाद पत्नी ने चुनाव अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत, लगाया ये आरोप

चुनाव आयोग (फाइल फोटो)

चुनाव आयोग (फाइल फोटो)

West Bengal Elections 2021: पश्चिम बंगाल के खारदा विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का कोविड संक्रमण के चलते रविवार को निधन हो गया था.

    कोलकाता. कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से जान गंवाने वाले तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा की पत्नी नंदिता सिन्हा ने बुधवार को उपचुनाव आयुक्त सुदीप जैन और अन्य अधिकारियों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. नंदिता ने चुनाव अधिकारियों के खिलाफ आरोप लगाया है कि उन लोगों ने कोरोना महामारी के दौरान उम्मीदवारों और आमलोगों की सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए कोई कदम नहीं उठाया.


    पश्चिम बंगाल के खारदा विधानसभा सीट से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार काजल सिन्हा का रविवार (25 अप्रैल) को निधन हो गया था. वे कोरोना वायरस से संक्रमित थे. गौरतलब है कि बंगाल चुनाव के दौरान कोरोना वायरस की वजह से अब तक तीन उम्मीदवारों की मौत हो चुकी है, जबकि पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी और टीएमसी उम्मीदवार मनोज तिवारी के अलावा कम-से-कम 6 उम्मीदवार कोरोना से संक्रमित हैं. कुछ ही समय पहले, तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता डॉ. शशि पांजा और साधन पांडे के भी इस वायरस से संक्रमित होने की सूचना मिली थी.





    पश्चिम बंगाल में मंगलवार को कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सर्वाधिक 16,403 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमित हुए लोगों की कुल संख्या बढ़कर 7,76,345 हो गई. राज्य स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, संक्रमण से 73 और लोगों की मौत होने के बाद कुल मृतक संख्या बढ़कर 11,082 हो गई.


    बुलेटिन में बताया गया कि राज्य में पिछले 24 घंटे में 10,664 लोग बीमारी से उबर चुके हैं, लेकिन संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर लगातार गिरावट के साथ 85.61 प्रतिशत पर आ गई है. इसमें बताया गया कि पश्चिम बंगाल में इस समय 1,00,615 लेाग उपचाराधीन हैं.


    (इनपुट भाषा से भी)

    Tags: Assembly Elections 2021, Election Commission of India, TMC, TMC Candidate Kajal Sinha, West bengal, West Bengal Assembly Elections 2021

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर