टीएमसी नेता के विवादित बोल, कहा- राज्यपाल को हर जगह काले झंडे क्यों दिखाए जाते हैं?

मदन मित्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ के लिए अपमानित करने वाले शब्दों का इस्तेमाल किया है.

West Bengal Latest News: मदन मित्रा ने कहा, वह (राज्यपाल जगदीप धनखड़) जहां भी जाते हैं वहां उनको काले झंडे दिखाए जाते हैं. यदि यह एक (फिल्म) का दृश्य होता, तो एक भौंकने वाला काला कुत्ता दिखाया जाता.

  • Share this:
    कोलकाता. सोमवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Governor Jagdeep Dhankhar) एक सप्ताह के लिए उत्तर बंगाल दौरे पर हैं. जगदीप धनखड़ के दार्जिलिंग पहुंचते ही उन्हें लोगों ने काले झंडे दिखाए. तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कर्सियांग में राज्यपाल के काफिले के सामने काले झंडे दिखाकर विरोध किया. टीएमसी की ओर से कहा गया है कि राज्यपाल के सप्ताहव्यापी कार्यक्रम के दौरान विरोध प्रदर्शन भी किया जाएगा.

    अब टीएमसी के नेता मदन मित्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर निशाना साधा है. न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए मदन मित्रा ने कहा, वह (राज्यपाल जगदीप धनखड़) जहां भी जाते हैं, मैं सुनता हूं कि धनखड़ को काला झंडा दिखाया. जब हम छोटे थे तो लोग कहते थे कि काला कुत्ता भौंकता है. मुझे समझ में नहीं आता कि आखिर जनता उन्हें क्या समझती है. वह जहां भी दौड़ते हैं, यदि उसे फिल्म के सीन में दिखाया जाए तो काले कुत्ते की तरह दिखाया जाएगा. मैं जनता से अनुरोध करूंगा कि उन्हें काले झंडे की बजाय गोल्डन, लाल या कुछ और रंग के झंडे दिखाए जाएं.'

    मदन मित्रा ने कहा कि मुझे मालूम नहीं कि आखिर जनता उन्हें क्या समझती है. वह जैसे दौड़ते हैं, यदि वह किसी सीन में आए तो दिखेगा कि काला कुत्ता भौंकता है. आखिर हर टाइम लोग उन्हें कुत्ते की तरह काला झंडा ही क्यों दिखाती है.
     ममता सरकार पर हमलावर हैं राज्यपाल
    बता दें कि राज्यपाल जगदीप धनखड़ पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर भी लगातार हमलावर हैं. सोमवार को बागडोगरा में जगदीप धनखड़ ने कहा कि चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश में मतदान हुआ. सिर्फ पश्चिम बंगाल ही खून से लथपथ क्यों है? उन्होंने कहा कि ये आजादी के बाद चुनाव के बाद यह सबसे बर्बर हिंसा है. 


    धनखड़ ने कहा कि मैं यह देखकर शॉक में हूं कि चुनाव समाप्त होने के 7 सप्ताह बाद भी इस गंभीर स्थिति की अनदेखी की जा रही है. आजादी के बाद चुनाव के बाद यह सबसे बर्बर हिंसा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.