Assembly Banner 2021

पश्चिम बंगाल: मतदान से पहले केशपुर में TMC कार्यकर्ता की हत्‍या, अब तक 8 गिरफ्तार

मतदान से पहले पश्चिम बंगाल के केशपुर में TMC कार्यकर्ता की हत्‍या.

मतदान से पहले पश्चिम बंगाल के केशपुर में TMC कार्यकर्ता की हत्‍या.

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में गुरुवार की सुबह जब दूसरे चरण के मतदान (Polling) की शुरुआत होने जा रही थी, उसी वक्‍त खबर आई कि केशपुर के हरिहरचक इलाके में 40 साल के टीएमसी कार्यकर्ता उत्तम दोलाई की हत्‍या कर दी गई है.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में गुरुवार को दूसरे चरण के मतदान (Polling) से ठीक पहले केशपुर में तृणमूल कांग्रेस (Congress) के एक कार्यकर्ता की हत्‍या (Murder) कर दी गई. टीएमसी कार्यकर्ता की हत्‍या की खबर के बाद से इलाके में तनाव का माहौल है. तृणमूल कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं ने हमला किया था, जिसमें टीएमसी कार्यकर्ता की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने अब तक 8 लोगों को हिरासत में लिया है. इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्‍या में पुलिसबल को लगाया गया है.

जानकारी के मुताबिक गुरुवार की सुबह जब दूसरे चरण के मतदान की शुरुआत होने जा रही थी, उसी वक्‍त खबर आई कि केशपुर के हरिहरचक इलाके में 40 साल के टीएमसी कार्यकर्ता उत्तम दोलाई की हत्‍या कर दी गई है. टीएमसी की ओर से आरोप लगाया गया है कि कुछ दिन पहले जब उत्तम दोलाई अपने घर पर खाना खा रहे थे, तभी बीजेपी के कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. हमले के दौरान उनके पेट में चाकू से वार किया गया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां पर उनकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़ें :- Bengal Elections: ममता बनर्जी ने क्यों कहा- 'यूपी-बिहार के गुंडे... समझिए राजनीतिक मायने
इस घटना के बाद से ही केशपुर इलाके में तनाव का माहौल है, चप्पे-चप्पे पर सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है. गुरुवार सुबह जब इलाके में मतदान शुरू हुआ, तब भी यहां पर अनबन की खबरें आती रहीं. खबर है कि हत्‍या के इस मामले में पुलिस ने अब तक 8 लोगों को हिरासत में लिया है.



Youtube Video


इसे भी पढ़ें :- असम और बंगाल में दूसरे चरण का मतदान, ममता समेत इन कैंडिडेट्स की साख दांव पर

बता दें कि गुरुवार सुबह केशपुर में बीजेपी के पोलिंग एजेंट की गाड़ी पर भी हमला किया गया. हमले के दौरान गाड़ी के शीशे तोड़ दिए गए. बीजेपी ने आरोप लगाया है कि इतना कुछ होने के बाद भी पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की है. वेस्ट मिदनापुर में बीजेपी के तन्मय घोष ने आरोप लगाया है कि उनकी कार पर टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने हमला किया है. इतना ही नहीं बीजेपी की महिला एजेंट को भी मारा गया. तन्‍मय घोष ने आरोप लगाया है कि पुलिस उनकी शिकायत तक लेने को तैयार नहीं है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज