पश्चिम बंगाल में BJP सांसद के घर पर फेंके गए बम, TMC पर लगा हमला कराने का आरोप

भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि हमलावरों ने पहले तो घर के बाहर बम से हमला किया उसके बाद गोलियां भी चलाईं.

News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 3:08 PM IST
News18Hindi
Updated: July 25, 2019, 3:08 PM IST
पश्चिम बंगाल में राजनीति हिंसा थमने का नाम ही नहीं ले रही है. खबर है कि भारतीय जनता पार्टी के बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह के घर के बाहर बुधवार रात बम फेंके गए हैं. हमलावरों ने ये बम भाटपारा स्थित मजदूर भवन के बाहर फेंके हैं. अर्जुन सिंह के परिजनों ने जानलेवा हमले का आरोप लगाया है.

जानकारी के मुताबिक लोकसभा चुनाव के दौरान पश्चिम बंगाल में शुरू हुई हिंसा लगातार बढ़ती जा रही है. भाटपारा नगर निगम के प्रमुख और अर्जुन सिंह के भतीजे सौरभ सिंह ने आरोप लगाया है कि हमलावरों ने पहले तो घर के बाहर बम से हमला किया उसके बाद गोलियां भी चलाईं. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अर्जुन सिंह के घर के बाहर से कारतूस के कुछ खोखे भी बरामद किए हैं.



सौरभ सिंह ने इस हमले के पीछे सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के नेताओं का हाथ बताया है. हमले के बाद से अर्जुन सिंह की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए अर्जुन सिंह के आवास के बाहर पुलिस, आरएएफ की तैनाती की गई है
Loading...

बैरकपुर पुलिस के मनोज कुमार वर्मा भी घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की जांच की. बताया जाता है कि हमलावरों की ओर से फेंके गए कुछ बम ब्लास्ट नहीं हो पाए. पुलिस जांच कर रही है कि कहीं ये बम जिंदा तो नहीं हैं. सौरभ सिंह ने बताया कि बुधवार रात करीब नौ बजे जब हम मजदूर भवन पहुंचे तो अचानक घर से बाहर धमाके की आवाज सुनाई देने लगी. बाहर देखने पर पता लगा कि कुछ लोग घर पर बम फेंक रहे थे. सौरभ सिंह ने आरोप लगाया कि जैसे ही हम बाहर आए तो हमने वहां पर TMC के नेता प्रमोद सिंह, संजय सिंह, नवनीत सिंह, रंजीत सिंह और हरगोविंद सिंह को देखा. उनके पास अवैध हथियार और एक रायफल भी थी.

बीजेपी नेताओं की ओर से दावा किय गया है कि हमलावरों ने सात-आठ राउंड फायर भी किया गया है. हमलावरों ने जिस तरह से हमला किया है उससे लगता है कि वह पूरी तैयारी करके आए थे और उनका मकसद हमें मारना था.
First published: July 25, 2019, 9:21 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...