बंगाल हिंसा: राज्यपाल की सर्वदलीय बैठक में भी नहीं निकला कोई नतीजा

बीजेपी नेता जय प्रकाश मजुमदार ने कहा कि बैठक के दौरान राज्यपाल ने कुछ सुझाव दिए. हम इन सुझावों का पालन करने को तैयार हैं.

News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 10:56 PM IST
बंगाल हिंसा: राज्यपाल की सर्वदलीय बैठक में भी नहीं निकला कोई नतीजा
बंगाल हिंसा पर राज्यपाल की सर्वदलीय बैठक बेनतीजा (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: June 13, 2019, 10:56 PM IST
पश्चिम बंगाल में जारी हिंसा के बीच राज्यपाल केसरी नाथ त्रिपाठी ने गुरुवार को सर्वदलीय बैठक बुलाई. बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश उपाध्यक्ष जय प्रकाश मजुमदार ने कहा कि राज्यपाल ने कुछ सुझाव दिए, लेकिन सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधि ने कहा कि उन्हें पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी से से चर्चा करने की जरूरत है. तृणमूल कांग्रेस की ओर से बैठक में पार्टी के महासचिव और राज्य के मंत्री पार्थ चटर्जी गए थे.

इससे पहले दिन में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर बैठक बुलाने के राज्यपाल के फैसले पर सवाल उठाया और बैठक में हिस्सा लेने से मना कर दिया. उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी के इशारे पर बैठक बुलाई गई. मजुमदार ने कहा कि बैठक से साबित हो गया कि राज्य में कानून व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है.



राज्यपाल ने दिए कई सुझाव

बीजेपी नेता जय प्रकाश मजुमदार ने कहा कि बैठक के दौरान राज्यपाल ने कुछ सुझाव दिए. हमने कहा कि हम इन सुझावों का पालन करने को तैयार हैं. लेकिन तृणमूल कांग्रेस के प्रतिनिधि ने कहा कि उन्हें नेतृत्व से चर्चा करने की जरूरत है. वहीं, माकपा नेता मोहम्मद सलीम ने आरोप लगाया कि बीजेपी और तृणमूल कांग्रेस दोनों राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है.

बता दें कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को पश्चिम बंगाल में जबरदस्त सफलता मिली थी. बीजेपी ने राज्य में कुल 18 सीटें जीतीं, वहीं टीएमसी 37 से 22 पर सिमट कर रह गई. यही कारण है कि अब 2021 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर दोनों पार्टियों में जोर-अजमाइश शुरू हो गई है.

ये भी पढ़ें-

15 जून को होगी नीति आयोग की बैठक, इन प्रमुख मुद्दों पर होगी चर्चा
Loading...

SCO शिखर सम्मेलन: PAK एयरस्पेस को छोड़ इस रास्ते किर्गिस्तान पहुंचे PM मोदी

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...