पश्चिम बंगालः TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, 6 पुलिसकर्मी घायल

पश्चिम बंगालः TMC और BJP कार्यकर्ताओं के बीच झड़प, 6 पुलिसकर्मी घायल
फोटो साभारः ANI

Clash Between TMC and BJP: टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की जानकारी मिलते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की. हालांकि अभी तक संघर्ष के कारण का पता नहीं चल सका है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 13, 2020, 9:56 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) के दक्षिण 24 परगना (South 24 Parganas) के सुंदरबन कोस्टल पुलिस स्टेशन (Police Station) की सीमा के तहत राधानगर बाजार में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) (टीएमसी) और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प में 6 पुलिसकर्मी घायल हो गए. सभी घायल पुलिसकर्मियों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दक्षिण 24 परगना में हुए इस संघर्ष की पुलिस जांच कर रही हैं.

टीएमसी और बीजेपी कार्यकर्ताओं के बीच झड़प की जानकारी मिलते ही मौके पर आला अधिकारी पहुंचे और जांच शुरू की. हालांकि अभी तक संघर्ष के कारण का पता नहीं चल सका है. तृणमूल कार्यकर्ताओं के हमले को देखते हुए स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बाद में दूसरे थानों से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया गया. वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों का कहना है कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.


पुलिस का कहना है कि हमले में शामिल लोगों को बख्शा नहीं जाएगा और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. ‌इस घटना से इलाके में तनाव का माहौल है.



इस संबंध में गोसाबा के तृणमूल विधायक जयंत नस्कर ने कहा कि तृणमूल कार्यकर्ताओं को बिना किसी कारण के गिरफ्तार किया जा रहा है. यह काफी समय से चल रहा है. इसलिए स्थानीय लोगों ने आज अपना रोष व्यक्त किया है. पार्टी कार्यालय के अंदर स्थानीय कार्यकर्ताओं की भी पिटाई की गयी. महिलाओं से लेकर बच्चों तक कोई भी पुलिस की डंडों की मार से बच नहीं पाया. हमने मामले को पुलिस के उच्च स्तर पर सूचित कर दिया है. उन्होंने तांडव मचाने का आरोप भाजपा कार्यकर्ताओं पर लगाया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज