Arnab Goswami Arrested: मुंबई पुलिस ने किस कारण अर्नब गोस्वामी को किया गिरफ्तार? जानें पूरा केस

अर्नब गोस्वामी. (फाइल फोटो)
अर्नब गोस्वामी. (फाइल फोटो)

Arnab Goswami Detained: मुंबई पुलिस ने रिपब्लिक टीवी के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं अर्नब गोस्वामी का कहना है कि मुंबई पुलिस ने उन पर हमला किया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 4, 2020, 1:20 PM IST
  • Share this:
मुंबई. महाराष्ट्र स्थित मुंबई में पुलिस ने रिपब्लिक टीवी (Republic TV) के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया. उन पर एक इंटीरियर डिजाइनर को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है. बता दें टेलीविजन पत्रकार अर्नब गोस्वामी और दो अन्य पर आरोप है कि उन्होंने इंटीरियर डिजाइनर को कथित रूप से उनकी बकाया राशि नहीं चुकाई, जिसके चलते 53 वर्षीय इस डिजाइनर और उनकी मां को आत्महत्या करना पड़ा. इसी साल मई में महाराष्ट्र सरकार ने इस मामले की सीआईडी द्वारा फिर से जांच करने के आदेश दिए थे.

इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक की बेटी आज्ञा नाइक ने उस वक्त दावा किया था कि रायगढ़ जिले में अलीबाग पुलिस ने बकाया राशि न दिए जाने के मामले की जांच नहीं की थी, इसलिए अन्वय और उनकी मां को आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा.

अनिल देशमुख ने किया था ट्वीट
इस मामले राज्य के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट किया था, 'आज्ञा नाइक ने मुझसे शिकायत की थी कि अर्नब गोस्वामी के रिपब्लिक द्वारा बकाया राशि न दिए जाने के कारण उनके पिता और दादी ने मई 2018 में आत्महत्या कर ली थी और अलीबाग पुलिस ने इसकी जांच नहीं की थी.





NCP नेता ने कहा था, 'मैंने इस मामले की जांच सीआईडी से कराने का आदेश दिया है.' इस महीने की शुरुआत में रिपब्लिक टीवी और दो अन्य के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया गया था. कथित तौर पर अन्वय नाइक द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया था कि आरोपियों ने उनके 5.40 करोड़ रुपये का भुगतान नहीं किया था इसलिए उन्हें आत्महत्या का कदम उठाना पड़ा. रिपब्लिक टीवी ने उस वक्त आरोपों को खारिज कर दिया था. (भाषा इनपुट के साथ)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज