प्लेन में बैठते ही क्या करते हैं इंडियन्स? वायरल सवाल का लोगों ने दिया मजेदार जवाब

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

Social Media viral : ऐसा कौन सा काम है जो फ्लाइट में बैठने के बाद करना चाहिए? आईएफएस का ये ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस सवाल का मजेदार जवाब दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 21, 2020, 8:58 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना महामारी (Corona epidemic) के दौरान फ्लाइट्स बंद थी, लेकिन वक्त के साथ धीरे-धीरे न्यू नॉर्मल के साथ फ्लाइट्स (Flights) का संचालन शुरू हो गया है. फ्लाइट्स का संचालन तो पहले भी था, लेकिन ये बताइए कि क्या आप जानते हैं कि ऐसा कौन सा काम है जो भारतीय फ्लाइट (Indians in Flights) में बैठने के बाद सबसे पहले करते हैं? कुछ लोग कहेंगे सेल्फी लेना या फिर सीट के आसपास के लोगों से उनके बारे में पूछना? ऐसे कई जवाब हैं. फ्लाइट में बैठने के बाद देसी इंडियन्स लोग क्या करते हैं इस पर आईएफएस ऑफिसर प्रवीन (IFS Officer Praveen) ने ट्वीट किया है.

प्रवीन ने लिखा, ऐसा कौन सा काम है जो फ्लाइट में बैठने के बाद करना चाहिए? आईएफएस का ये ट्वीट सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस सवाल का मजेदार जवाब दे रहे हैं. वैसे पहले ये जान लीजिए कि खुद प्रवीन ने इस सवाल का क्या जवाब दिया है. उन्होंने कहा, बाकि दुनियावाले अपनी सीट ढूंढे और सामान को सुरक्षित रखें. जबकि भारतीय अपनी मां को फोन करें और उन्हें बताएं कि आप सुरक्षित हैं, बाकि काम तो बाद में भी हो सकते हैं.
आईएफएस के इस सवाल पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं.एक यूजर ने जवाब दिया कि फ्लाइट में बोर्डिंग और लैंडिग करते वक्त मां से बात करना ये सिर्फ भारतीय ही कर सकते हैं.ट्विटर यूजर प्रियंका दीक्षित का कहना है कि उनका पति ही उनकी मॉम की तरह है और उन्हें इस मामले में छोटे बच्चे की तरह ट्रीट करता है.

कुछ लोग वेलकम चॉकलेट का इंतजार करते हैं और फ्लाइट में कितनी एयरहोस्टेस है ये गिनने बैठ जाते हैं. वैसे आप बताइए फ्लाइट में बैठने के साथ ही आप क्या करते हैं?
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज