लाइव टीवी

जब कार की टक्कर ने बचा ली तीन जिंदगियां, हैरान कर देगा यह Video

News18Hindi
Updated: October 26, 2019, 10:38 AM IST
जब कार की टक्कर ने बचा ली तीन जिंदगियां, हैरान कर देगा यह Video
फीनिक्स पुलिस विभाग ने शेवरोले क्रूज के ड्राइवर की तारीफ की है, जिसने किसी 'फरिश्ते' की तरह तीन जिंदगियां बचा ली.

फीनिक्स पुलिस (Phoenix Police) विभाग ने शेवरोले क्रूज के ड्राइवर की तारीफ भी की है, जिसने किसी 'फरिश्ते' की तरह तीन जिंदगियां बचा ली.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 26, 2019, 10:38 AM IST
  • Share this:
सड़क पर गाड़ियों की टक्कर में लोगों की मौत की खबर तो आपने कई बार सुनी होगी, लेकिन क्या कभी सुना है कि एक कार की टक्कर की वजह से लोगों की जिंदगी बच गई. अमेरिका में ऐसी ही एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एरिजोना के फीनिक्स में मंगलवार को एक दंपति अपने बच्चे को स्ट्रोलर (पालना) में रखकर सड़क पार कर रहा था. सड़क पर लाल बत्ती हो रखी थी, लेकिन तभी वहां एक तेज रफ्तार जीप उनकी तरफ बढ़ने लगी. हालांकि इसी बीच एक दूसरी कार ने आकर उस जीप को ठोंक दिया. इससे उस जीप का रास्ता बदल गया और एक परिवार के तीन लोगों की जान बच गई.

फीनिक्स पुलिस विभाग ने इस घटना का एक वीडियो जारी किया है. पुलिस ने शेवरोले क्रूज के ड्राइवर की तारीफ भी की है, जिसने किसी 'फरिश्ते' की तरह तीन जिंदगियां बचा ली.

पुलिस द्वारा 13 सेकेंड के इस वीडियो में दिख रहा है कि एक जीप लाल बत्ती पार करते हुए सीधा परिवार को ठोकने जा रहा था. हालांकि उसी वक्त बगल से एक शेवरोले कार आई और उसने जीप को टक्कर मारकर उसका रुख मोड़ दिया.



पुलिस ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, 'शेवी क्रूज के रूप में एक फरिश्ता आया और फीनिक्स में सड़क पार कर रहे इस परिवार की जान बचा ली.'

फेसबुक पर यह वीडियो डालते हुए पुलिस ने साथ ही बताया कि जीप चला रहे एर्नेस्तो ओवेसो और गाड़ी में सवार उसकी एक महिला साथी दुर्घटना के बाद वहां से तुरंत भाग गए.

पुलिस के मुताबिक, उन्होंने 28 वर्षीय ड्राइवर को नशे में गाड़ी चलाने तथा किसी भी गंभीर नुकसान पहुंचाने की कोशिश जैसे आरोपों के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं उस महिला को फिलहाल पकड़ा नहीं जा सका है.
Loading...

यह भी पढ़ें- फतेहाबाद में गुंडागर्दी का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने साधा मौन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 10:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...