अपना शहर चुनें

States

जब होटल की दीवार फांदकर अंदर घुस गया शेर, CCTV में कैद हुई घटना

(फोटो: Twitter/@Udayan_UK)
(फोटो: Twitter/@Udayan_UK)

Viral Video: खास बात है कि वायरल हो रहा वीडियो शहर के व्यस्त इलाकों में से एक है. साथ ही यह रेलवे स्टेशन के भी काफी नजदीक है. ट्विटर (Twitter) यूजर के बाद यह वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस अधिकारी सुशांत नंदा ने भी शेयर किया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2021, 8:39 AM IST
  • Share this:
गांधीनगर. गुजरात (Gujarat) के जूनागढ़ (Junagadh) में आम रास्तों पर शेरों (Lions) का नजर आना आम बात हो गई है. ऐसा ही एक मामला सोमवार को भी समाने आया है. यहां एक शेर होटल की एंट्री पर दीवार फांदता हुआ नजर आ रहा है. यह मामला सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गया है. साथ ही कई सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर इसे जमकर शेयर किया जा रहा है. 2019 में भी जूनागढ़ में एक साथ 7 शेर सड़कों पर घूमते हुए नजर आए थे.

वायरल हो रहे वीडियो (Viral Video) में नजर आ रहा है कि एक शेर होटल की एंट्री पर आया. इसके बाद वह छोटी सी एक अस्थाई दीवार कूदकर सड़क की तरफ चला गया. यह वीडियो एक ट्विटर यूजर उदयन कांची ने शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि जूनागढ़ में शेर नजर आने लगे हैं. जूनागढ़, गिर लॉयन सेंचुरी के नजदीक है. उन्होंने बताया कि यह वीडियो जूनागढ़ स्थित होटल सरोवर पोर्टिको का है.






खास बात है कि वायरल वीडियो में नजर आ रहा क्षेत्र शहर के व्यस्त इलाकों में से एक है. साथ ही यह रेलवे स्टेशन के भी काफी नजदीक है. ट्वीटर यूजर के बाद यह वीडियो इंडियन फॉरेस्ट सर्विस अधिकारी सुशांत नंदा ने भी शेयर किया. इस दौरान उन्होंने राज्य में ऐसे मामलों में हो रहे इजाफे को लेकर भी बात की. अधिकारी की तरफ से यह वीडियो बुधवार को सुबह शेयर किया था. इसे अब तक करीब 14 हजार बार देखा जा चुका है.

सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इस वीडियो को जमकर देखा जा रहा है. यूजर्स इस पर लगातार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला कुछ दिनों पहले बेंगलुरु में भी सामने आया था. यहां एक बाघ टूरिस्ट की गाड़ी के बेहद नजदीक आ गया था. इस दौरान बाघ गाड़ी खींचने का प्रयास कर रहा था. इस बाघ को देखकर वहां दूसरा बाघ भी पहुंच गया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज