Home /News /nation /

when bharti singh lifted deepika padukone like she weighed nothing

जब भारती सिंह ने दीपिका पादुकोण को उठाया गोद में, देखते रह गए थे सब, देखें यह VIDEO

भारती सिंह, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का पुराण वीडियो वायरल (फोटो क्रेडिट : Instagram @deepikasdetails)

भारती सिंह, शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का पुराण वीडियो वायरल (फोटो क्रेडिट : Instagram @deepikasdetails)

यह वीडियो साल 2014 के ZEE सिने अवॉर्ड्स का है, जब हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' रिलीज हुई थी. इस वीडियो में शाहरुख खान, दीपिका और भारती के आलावा ऑडियंस में सोनाली बेंद्रे और दीपिका के पति एक्टर रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. मंच पर चल रहे एक मजाक के दौरान शाहरुख खान भारती को ये टास्क देते हैं कि वह दीपिका को उठाकर पांच सीढ़ियां चढ़कर आएं.

अधिक पढ़ें ...

आजकल बॉलीवुड सितारों के कई पुराने वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. जैसे हाल ही में दीपिका पादुकोण और भारती सिंह (Deepika Padukone and Bharti Singh) का एक मजेदार वीडियो ऑनलाइन वायरल हो रहा है, जिसमें सुपर कॉमेडियन भारती ने दीपिका को गोद में ऐसे उठा लिया, जैसे दीपिका में बिल्कुल वजन ही न हो. लोग इस वीडियो को देखकर हंस-हंसकर लोटपोट हो रहे हैं. यह वीडियो साल 2014 का है और इंस्टाग्राम पर दीपिका के फैन पेज से शेयर किया गया है.

यह वीडियो साल 2014 के ZEE सिने अवॉर्ड्स का है, जब हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस (Chennai Express)’ रिलीज हुई थी. इस वीडियो में शाहरुख खान, दीपिका और भारती के आलावा ऑडियंस में सोनाली बेंद्रे और दीपिका के पति एक्टर रणवीर सिंह भी नजर आ रहे हैं. मंच पर चल रहे एक मजाक के दौरान शाहरुख खान काले कपड़े पहनी हुई भारती को ये टास्क देते हैं कि वह दीपिका को उठाकर पांच सीढ़ियां चढ़कर आएं.

शाहरुख भारती को देते हैं यह टास्क
काले रंग का कुर्ता-पायजामा पहनी हुई भारती चेन्नई एक्सप्रेस की ‘थंगबली’ की याद दिलाती हैं. शाहरुख ने भारती से कहा कि, ‘वह स्मार्ट और हैंडसम है, अगर तुम ​​​​’मीनम्मा’ (दीपिका) को उठाकर पांच सीढ़ियां चढ़कर स्टेज पर आ जाओ, तो हो सकता है कि तुम्हारा चांस लग जाए’. इसके बाद, भारती मंच से नीचे उतरती हैं और दीपिका की तरफ दौड़ती हैं, जो सिर से पैर तक सिल्वर लुक में दर्शकों के बीच बैठी हैं. पहले भारती और दीपिका एक-दूसरे को प्यार से देखते हैं और फिर भारती दीपिका को आसानी से उठाकर, सीढ़ियां चढ़कर स्टेज पर आ जाती हैं.

सब भारती को देखते रह जाते हैं
वीडियो में देखा जा सकता है कि इस दौरान दीपिका काफी नर्वस नजर आ रही हैं. लेकिन ऑडियंस में बैठे बाकी बॉलीवुड स्टार भारती को देखते रह जाते हैं. दीपिका को स्टेज पर लाकर भारती उनसे चिपककर खड़ी हो जाती हैं. इस पर शाहरुख फिर मजाक करते हैं. वह कहते हैं, “इतना प्यार? इतने प्यार से तो दीपिका ने कभी मुझे भी गले नहीं लगाया.” इस पर सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगते हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण फिल्म ‘पठान’ में एक साथ नजर आने वाले हैं.

Tags: Bharti Singh, Deepika padukone, Shah rukh khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर