लाइव टीवी

चिदंबरम ने 'आप' को दी बधाई तो शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कसा तंज- क्या कांग्रेस को दुकान बंद कर देनी चाहिए

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 1:26 PM IST
चिदंबरम ने 'आप' को दी बधाई तो शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कसा तंज- क्या कांग्रेस को दुकान बंद कर देनी चाहिए
शर्मिष्ठा मुखर्जी ने चिदंबरम पर कसा तंज- क्या कांग्रेस को दुकान बंद कर देना चाहिए

दिल्ली महिला कांग्रेस चीफ शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) के ट्वीट पर कई सवाल खड़े किए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में लगातार दूसरी बार एक भी सीट न जीतने वाली वाली कांग्रेस (Congress) अभी भी अपनी हार पर मंथन करती नहीं दिखाई दे रही है. 70 सीटों वाले दिल्ली विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के 63 उम्मीदवारों की जमानत तक जब्त हो गई है. इसी बीच पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम (P Chidambaram) की ओर से अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को किए गए ट्वीट ने कांग्रेस के अंदर ही घमासान मचा दिया है. दिल्ली महिला कांग्रेस चीफ शर्मिष्ठा मुखर्जी (Sharmistha Mukherjee) ने चिदंबरम के ट्वीट पर कई सवाल खड़े किए हैं.

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने आम आदमी पार्टी की जीत पर कांग्रेस में मनाई जा रही खुशी पर तीखा हमला किया है. शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए पूछा है कि क्या कांग्रेस को अपनी दुकान बंद कर देनी चाहिए?



दिल्ली महिला कांग्रेस चीफ शर्मिष्ठा मुखर्जी ने चिदंबरम के ट्वीट को अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से री-ट्वीट करते हुए कहा, 'सर, उचित सम्मान के साथ मैं बस ये बात जानना चाहती हूं कि क्या कांग्रेस बीजेपी को हराने के लिए हर राज्य में क्षेत्रीय दलों को आउटसोर्स कर रही? यदि नहीं तो फिर हम अपनी हार पर मंथन करने के बजाय आप की जीत पर खुशी क्यों मना रहे हैं? और अगर ऐसा ही है तो हमें (प्रदेश कांग्रेस कमेटी) अपनी दुकान बंद कर देनी चाहिए.'इसे भी पढ़ें :- पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में फिर मटियामेट हुई कांग्रेस

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता पी चिदंबरम ने ट्वीट किया था, 'आप की जीत हुई, बेवकूफ बनाने तथा फेंकने वालों की हार हुई. दिल्ली के लोग, जो भारत के सभी हिस्सों से हैं, उन्होंने भाजपा के ध्रुवीकरण, विभाजनकारी और खतरनाक एजेंडे को हराया है. मैं दिल्ली के लोगों को सलाम करता हूं जिन्होंने 2021 और 2022 में अन्य राज्यों जहां चुनाव होंगे के लिए मिसाल पेश की है.'

इसे भी पढ़ें :- पी चिदंबरम बोले- दिल्‍ली ने BJP के खतरनाक एजेंडे को हराया, लोगों ने कहा- आप किस पार्टी से हैं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 1:12 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर