जब संसद में सोनिया-मेनका और राहुल-वरुण का हुआ सामना...

News18Hindi
Updated: June 18, 2019, 6:51 PM IST
जब संसद में सोनिया-मेनका और राहुल-वरुण का हुआ सामना...
लोकसभा में मंगलवार को सोनिया गांधी और मेनका गांधी का आमना-सामना हुआ. दोनों ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया.

अमूमन आमना-सामना होने पर गांधी परिवार के सदस्य नजरें चुरा लेते हैं, लेकिन इस बार सोनिया और मेनका ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया.

  • Share this:
गांधी परिवार का मनमुटाव जगजाहिर है, ऐसे में जब भी सोनिया गांधी और मेनका गांधी अथवा राहुल या वरुण का आमना-सामना होता है तो यह खबर बन जाती है. लोकसभा में पिछले दो दिनों से नव-निर्वाचित सदस्यों का शपथ ग्रहण हो रहा है, इसी दौरान सोनिया और मेनका का आमना-सामना हो गया.

अमूमन आमना-सामना होने पर गांधी परिवार के ये सदस्य नजरें चुरा लेते हैं, लेकिन इस बार सोनिया और मेनका ने हाथ जोड़कर एक दूसरे का अभिवादन किया. दरअसल मेनका गांधी ने जब संसद सदस्यता की शपथ लेकर विपक्षी नेताओं का अभिवादन किया तो उनका सामना सोनिया और राहुल से हुआ. दोनों ने एक दूसरे का हाथ जोड़कर अभिवादन किया.

ऐसे मिले राहुल और वरुण
वरुण गांधी ने भी मंगलवार को संसद सदस्यता की शपथ ली. शपथ के बाद वरुण सत्तापक्ष से होते हुए विपक्ष की तरफ गए. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष को सांसद चुने जाने की बधाई दी. शपथ लेने के लिए जब वरुण गांधी का नाम पुकारा गया तो सोनिया गांधी भी मेज थपथपाती नजर आईं.

सोनिया ने हिन्दी में ली शपथ
सोनिया गांधी ने हिन्दी में अपनी शपथ ली. इस दौरान विपक्षी सांसदों ने मेज थपथपाकर उनका अभिवादन किया. मथुरा सीट से विजयी हेमा मालिनी ने भी हिन्दी में शपथ ली. इस दौरान सांसदों ने राधे-राधे और भारत माता की जय के नारे लगाए.

ये भी पढ़ें: मोदी कैबिनेट 2.0 में जगह नहीं मिलने पर मेनका गांधी ने दिया ये जवाब
Loading...

असदुद्दीन ओवैसी ने संसद में लगाया अल्लाह-हू-अकबर का नारा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2019, 6:00 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...