बंगाल में COVID-19 से मरने वालों की संख्या 100 के पार, BJP का तंज- 'ममता बनर्जी कहां छिप गई हैं'

बंगाल में COVID-19 से मरने वालों की संख्या 100 के पार, BJP का तंज- 'ममता बनर्जी कहां छिप गई हैं'
बंगाल में कोविड-19 के बढ़ते आंकड़ों को लेकर बीजेपी ने ममता बनर्जी पर तंज किया है (फाइल फोटो)

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में आज हुई 14 मौतों में से 10 अकेले कोलकाता (Kolkata) में हुई हैं. राज्य में अभी तक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के 1,939 मामलों की पुष्टि हुई है जिनमें से 1,337 का फिलहाल इलाज चल रहा है.

  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) में पिछले 24 घंटे में कोविड-19 (Covid-19) से 14 और लोगों की मौत होने के साथ ही रविवार को वायरस संक्रमण से मरने वालों की संख्या बढ़कर 113 हो गई है. राज्य सरकार (State Government) की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, पिछले 24 घंटे में संक्रमण के 153 नए मामले आए हैं, जो अभी तक एक दिन में आए सबसे ज्यादा मामले हैं.

बुलेटिन के अनुसार, आज हुई 14 मौतों में से 10 अकेले कोलकाता (Kolkata) में हुई हैं. पश्चिम बंगाल में अभी तक कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमण के 1,939 मामलों की पुष्टि हुई है जिनमें से 1,337 का फिलहाल इलाज चल रहा है.

COVID-19 मामले बढ़ने पर भाजपा ने साधा निशाना, पूछा- ममता बनर्जी कहां छिप गई हैं
पश्चिम बंगाल में विपक्षी भाजपा ने रविवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि वह कहीं छिप गई हैं, जबकि उनके मंत्री कोविड-19 महामारी से जुड़े मुद्दों पर केंद्र को जिम्मेदार ठहराने के लिये शोर मचा रहे हैं.
भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव राहुल सिन्हा ने आरोप लगाया कि मुख्य सचिव राजीव सिन्हा भी सार्वजनिक रूप से नहीं दिखे हैं जबकि राज्य अभूतपूर्व स्थिति का सामना कर रहा है.



'कोरोना संकट के बीच मुख्यमंत्री और महासचिव कहा चले गए': बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव
भाजपा के प्रदेश प्रमुख दिलीप घोष ने दावा किया कि मुख्यमंत्री कहीं छिप गई हैं, जबकि उनके मंत्री कोविड-19 स्थिति से जुड़े कई मुद्दों और देश के विभिन्न हिस्सों में फंसे राज्य के प्रवासी मजदूरों की दशा के लिये केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराने को लेकर शोर मचा रहे हैं. उन्होंने कहा कि रेल मंत्रालय अन्य राज्यों में फंसे बंगाल के लोगों को लाने के लिये आठ ट्रेनों की व्यवस्था कर रहा है.

सिन्हा ने आरोप लगाया, ‘‘राज्य में कोरोना वायरस संकट (Coronavirus Crisis) के बीच, मुख्यमंत्री और मुख्य सचिव कहां चले गये हैं? इस स्थिति में उनमें से किसी का भी कोई संवाद या बयान नहीं है. ’’

यह भी पढ़ें: भारत से आने वाले ट्रक देश में बढ़ा सकते हैं COVID-19 के मामले- नेपाली अधिकारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज