Home /News /nation /

कौन हैं Better.com के सीईओ विशाल गर्ग? जिन्‍होंने एक झटके में 900 कर्मचारियों को निकाला

कौन हैं Better.com के सीईओ विशाल गर्ग? जिन्‍होंने एक झटके में 900 कर्मचारियों को निकाला

कंपनी के CEO विशाल गर्ग (Vishal Garg) ने बीते बुधवार को जूम मीटिंग (Zoom call) बुलाई थी.

कंपनी के CEO विशाल गर्ग (Vishal Garg) ने बीते बुधवार को जूम मीटिंग (Zoom call) बुलाई थी.

Who is Vishal Garg, is vishal garg indian: गूगल (Google) पर यूजर्स उनके बारे में सर्च कर रहे हैं कि आखिर विशाल गर्ग (Vishal Garg) कौन हैं और कहां के रहने वाले हैं? इसके साथ ही हर कोई ये जानना चाहता है कि उन्‍होंने 900 कर्मचारियों को निकालने का फैसला क्‍यों किया? विशाल गर्ग ने जूम कॉल मीटिंग (Zoom Call Meeting) में कहा था कि वह दूसरी बार इस तरह का निर्णय ले रहे हैं? हर कोई जानना चाहता है कि इस घटना से पहले कब उन्‍होंने ऐसा फैसला लिया था और उस समय कितने कर्मचारियों पर गाज गिरी थी?

अधिक पढ़ें ...

    Who is Vishal Garg: Better.com के सीईओ विशाल गर्ग (Vishal Garg) इन दिनों सोशल मीडिया (Social Media) पर छाए हुए हैं. दरअसल विशाल गर्ग ने हाल ही में एक जूम कॉल मीटिंग (Zoom Call Meeting) के दौरान एक झटके में 900 कर्मचारियों की छंटनी का ऐलान कर हर किसी हैरान कर दिया है. विशाल गर्ग की उस मीटिंग से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल (Video Viral) हो रहा है. इस वीडियो को मीटिंग में मौजूद एक शख्‍स ने रिकॉर्ड कर लिया था जो अब इंटरनेट पर लीक हो गया है. इस वीडियो के सामने आने के बाद से हर कोई विशाल गर्ग के बारे में जानने को बेताब दिखाई दे रहा है.

    गूगल पर यूजर्स उनके बारे में सर्च कर रहे हैं कि आखिर विशाल गर्ग कौन हैं और कहां के रहने वाले हैं? इसके साथ ही हर कोई ये जानना चाहता है कि उन्‍होंने 900 कर्मचारियों को निकालने का फैसला क्‍यों किया? विशाल गर्ग ने जूम कॉल में कहा था कि वह दूसरी बार इस तरह का निर्णय ले रहे हैं? हर कोई जानना चाहता है कि इस घटना से पहले कब उन्‍होंने ऐसा फैसला लिया था और उस समय कितने कर्मचारियों पर गाज गिरी थी?

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विशाल गर्ग केवल 7 साल की उम्र में अपने परिवार के साथ अमेरिका चले गए थे. लिंक्डइन पर उपलब्ध उनके प्रोफाइल के मुताबिक उन्होंने न्यूयॉर्क के Stuyvesant High School से 1991-95 के बीच पढ़ाई की. विशाल भारत के किस राज्य से अभी तक यह जानकारी नहीं मिली है. लेकिन उनके सर नेम से स्पष्ट है कि उनका संबंध किसी सिंधी परिवार से है.

    बता दें कि विशाल गर्ग Better.com के फाउंडर और सीईओ हैं. यह एक डिजिटल फर्स्ट होम ओनरशिप कंपनी है. लिंक्‍डइन से मिली जानकारी के मुताबिक गर्ग वन जीरो कैपिटल के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं. इस साल की शुरुआत में कोरोना महामारी के दौरान विशाल गर्ग ने न्यूयॉर्क शहर के पब्लिक स्कूल के छात्रों को ऑनलाइन पढ़ाई में बेहतर सुविधा के लिए करीब 2 मिलियन डॉलर का दान दिया था. उन्‍होंने जो पैसे दान में दिए थे उसका उपयोग आर्थिक रूप से कमजोर बच्‍चों को आईपैड और इंटरनेट की सुविधा देने में किया गया था.

    इसे भी पढ़ें :- बॉस ने बुलाई जूम मीटिंग, फिर 3 मिनट में 900 स्टाफ को नौकरी से निकाला

    पहले भी कई कर्मचारियों को निकाल चुके हैं विशाल गर्ग
    विशाल गर्ग ने इससे पहले भी कर्मचारियों को निकाला था. उस दौरान उन्‍होंने काफी सख्‍त लहजे का इस्‍तेमाल करते हुए कहा था कि आप लोग काफी धीमे काम करते हैं. आप सभी बेवकूफ डॉल्फिनों के झुंड जैसे हो अब बस करो-बस करो-बस करो. तुम मुझे शर्मिंदा कर रहे हो. तब भी उन्हें लेकर विवाद हुआ था.

    Tags: Employees, Social media, Video Viral

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर