Home /News /nation /

शाहरुख के मन्नत पहुंची NCB ने उसी दिन अनन्या पांडे के घर क्यों मारी रेड? आर्यन की जमानत याचिका पर देगी जवाब

शाहरुख के मन्नत पहुंची NCB ने उसी दिन अनन्या पांडे के घर क्यों मारी रेड? आर्यन की जमानत याचिका पर देगी जवाब

र्यन ने जमानत के लिए बॉम्‍बे हाईकोर्ट का रुख किया है और उनकी याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

र्यन ने जमानत के लिए बॉम्‍बे हाईकोर्ट का रुख किया है और उनकी याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

सूत्रों ने CNN-NEWS 18 को बताया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ड्रग्‍स मामले (Drugs Case) में अब आर्यन खान (Aryan Khan) के बैंक खातों की जांच करने की कोशिश कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि पैसा ड्रग्स पर खर्च किया जा रहा था या नहीं.

अधिक पढ़ें ...

    मंबई. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने इस महीने की शुरुआत में मुंबई (Mumbai) तट पर एक क्रूज जहाज में ड्रग पार्टी (Drug Party) करने के मामले में गिरफ्तार अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) के बैंक खाते की भी जांच कर रही है. सूत्रों ने CNN-NEWS 18 को बताया कि जांच एजेंसी ड्रग्‍स मामले में अब आर्यन खान के बैंक खातों की जांच करने की कोशिश कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि पैसा ड्रग्स पर खर्च किया जा रहा था या नहीं. NCB सूत्रों की ओर से जानकारी मिली है कि ड्रग मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका का जांच एजेंसी विरोध करेगी. एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ड्रग कंट्रोल एजेंसी के शीर्ष कानूनी सलाहकारों के साथ शुक्रवार देर रात एक बैठक की और बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष अपना मामला पेश करने की रणनीति पर चर्चा की.

    सूत्रों ने बताया कि एजेंसी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आर्यन अपने लिए ड्रग्स खरीदता था या दोस्तों में बांटने के लिए ड्रग्‍स लिया करता था. एनसीबी वित्तीय विवरण से यह पता लगाएगी कि क्या कभी ड्रग्‍स की बड़ी खरीददारी भी की गई है. जांच टीम ये भी पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्‍या आर्यन ड्रग्‍स खरीदने के लिए अपने अकाउंट से ही पैसा दिया करता था.

    आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी की जांच के दायरे में आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे से शुक्रवार को आर्यन खान के साथ कथित व्हाट्सएप चैट के सिलसिले में करीब चार घंटे तक पूछताछ की गई. केंद्रीय एजेंसी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अनन्या पांडे को सोमवार को फिर से एनसीबी ने बुलाया है. एनसीबी सूत्रों ने बताया है कि अनन्या से पूछताछ के दौरान आर्यन खान से जुड़ी कई जानकारियां मांगी गईं.

    एनसीबी की एक टीम गुरुवार को शाहरुख खान के घर उनके बेटे आर्यन खान से जुड़े कुछ दस्तावेज लेने गई थी लेकिन वहां पर कोई छापेमारी नहीं की गई. बता दें कि उसी दिन, एजेंसी ने बांद्रा में अनन्या पांडे के आवास पर तलाशी अभियान चलाया था.

    30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन खान की न्यायिक हिरासत
    वहीं, मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान और सात अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत 30 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी. आर्यन ने जमानत के लिए बॉम्‍बे हाईकोर्ट का रुख किया है और उनकी याचिका पर 26 अक्टूबर को सुनवाई होगी.

    Tags: Ananya Pandey, Aryan Khan, Drug, Drugs case, Narcotics Control Bureau

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर