Assembly Banner 2021

बंगाल में ममता पर योगी का निशाना- राम से लड़ाई करने वालों की दुर्दशा निश्चित

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2 मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिल जाएगी. (फाइल फोटो)

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2 मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिल जाएगी. (फाइल फोटो)

West Bengal Assembly Election: टीएमसी के गुंडों से कानून के जरिए निपटा जाएगा. निश्चित रूप से, कांग्रेस, सीपीएम और टीएमसी जैसी पार्टियां अपराधियों को सुरक्षा जरूर देंगी, लेकिन उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा.

  • Share this:
जलपाईगुड़ी. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (UP CM Yogi Adityanath) ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी (West Bengal CM Mamata Banerjee) से सवाल पूछा कि उन्हें जय श्री राम के स्लोगन से क्यों समस्या है. बंगाल के जलपाईगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, "दीदी बहुत गुस्से में हैं कि अगर आप जय श्री राम बोलते हैं तो वह आपको जेल भेज देंगी. भाजपा से या मुझसे आपको परेशानी हो सकती है, लेकिन श्रीराम से क्यों? जो भी राम को लड़ाई के लिए ललकारता है उसे बुरे नतीजे देखने पड़ते हैं. पश्चिम बंगाल में टीएमसी की दुर्दशा निश्चित है."

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि 2 मई को बंगाल को टीएमसी सरकार से मुक्ति मिल जाएगी. टीएमसी के गुंडों से कानून के जरिए निपटा जाएगा. निश्चित रूप से, कांग्रेस, सीपीएम और टीएमसी जैसी पार्टियां अपराधियों को सुरक्षा जरूर देंगी, लेकिन उन्हें सलाखों के पीछे भेजा जाएगा. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और टीएमसी के बीच पश्चिम बंगाल के चुनाव में टक्कर हो रही है. बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व पिछले कुछ महीनों में रैलियों और रोड शो का आयोजन कर रहा है, जिसका उद्देश्य टीएमसी सरकार को गिराना है.

ये भी पढ़ें- पंजाब में 30 अप्रैल तक नाइट कर्फ्यू, रैलियों पर प्रतिबंध, शिक्षण संस्थान बंद



इससे पहले शनिवार को आदित्यनाथ ने लोगों से पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली सरकार को सत्ता से हटाने की अपील करते हुए कहा था कि भाजपा के सत्ता में आने पर सभी महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित होगी और युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा होंगे. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा को रोकने का प्रयास करने वालों को जेल में डाला जाएगा.
बंगाल में तीन चरण के मतदान हो चुके पूरे
आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘आपने कांग्रेस को 50 साल दिए, कम्युनिस्टों को 30 साल दिए और तृणमूल कांग्रेस को 10 साल दिए. मैं आपसे भाजपा को पांच साल देने का अनुरोध करता हूं. हम बंगाल की तस्वीर बदल देंगे.’’ दक्षिण 24 परगना जिले के फाल्टा इलाके में जनसभा को संबोधित करते हुए आदित्यनाथ ने कहा, ‘‘भाजपा पश्चिम बंगाल की महिलाओं पर ढाये जा रहे जुल्म को रोकेगी. पार्टी सुनिश्चित करेगी कि युवाओं को रोजगार मिले.’’

तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ ‘‘दो मई, दीदी गई’’ के नारे लगाते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा कि उनकी पार्टी हर किसी को राशन, बुजुर्गों को पेंशन, गरीबों को आवास प्रदान करेगी.

पश्चिम बंगाल की 294 सीटों पर आठ चरण के मतदान में से तीन चरण के चुनाव हो गए हैं. वोटों की गिनती 2 मई को होगी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज