वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका मैच पर मधुमक्खियों का हमला, खिलाड़ी और अंपायर ने ऐसे खुद को बचाया

मैच के दौरान मधुमक्खियों से खुद को बचाते वेस्‍टइंडीज और श्रीलंका के खिलाड़ी (फोटो क्रेडिट: वीडियो स्‍क्रीनशॉट )

घटना श्रीलंका की पारी के दौरान की है, जब हसरंगा और एशेन बंडारा क्रीज पर टीम को संभालने के लिए संघर्ष कर रहे थे

  • Share this:
    नई दिल्‍ली. वेस्‍टइंडीज (West Indies) टीम ने श्रीलंका को तीसरे वनडे मैच में 5 विकेट से हराकर सीरीज 3-0 से अपने नाम कर ली. ब्रावो ने शतकीय पारी खेली. पहले बल्‍लेबाजी करते हुए श्रीलंका ने निर्धारित ओवर में 6 विकेट पर 274 रन बनाए. जवाब में वेस्‍टइंडीज ने 275 रन के लक्ष्‍य को 48.3 ओवर में ही पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया. श्रीलंका की तरफ से हसरंगा डीसिल्‍वा ने सबसे ज्‍यादा नाबाद 80 रन बनाए. वहीं एशेन बंडारा ने नाबाद 55 रन की पारी खेली.
    नॉर्थ साउंड में दोनों के बीच खेले गए इस मुकाबले में मधुमक्खियों ने भी हमला कर दिया था. दोनों टीमों के खिलाड़ी और अंपायर को नीचे लेटकर उनके हमले से खुद को बचाना पड़ा. घटना श्रीलंका की पारी में 38वें ओवर के दौरान की है, जब हसरंगा 7 और एशेन बंडारा 19 रन पर खेल रहे थे. तभी अचाकर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया. हालांकि इसमें कोई घायल नहीं हुआ है.



    यह भी पढ़ें : 

    SL vs WI: डैरेन ब्रावो ने 5 साल बाद जड़ा वनडे में शतक, वेस्टइंडीज ने श्रीलंका का किया सूपड़ा साफ

    IND VS ENG: इशान किशन की तूफानी बल्लेबाजी के बाद अब शिखर धवन का क्या होगा?

    बंडारा और डीसिल्‍वा ने संभाली पारी
    श्रीलंका का टॉप पूरी तरह से फ्लॉप रहा. धनुष्का गुणतिलका ने 36 और दिमुथ करूणारत्ने ने 31 रन बनाये लेकिन मध्यक्रम उसका फायदा नहीं उठा सका. श्रीलंका का स्कोर 32वें ओवर में छह विकेट पर 151 रन था. इसके बाद एशेन बंडारा और वनिंदु हसरंगा ने सातवें विकेट के लिये 123 रन की नाबाद साझेदारी करके टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. दोनों टीमें अगले सप्ताह से दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.