लाइव टीवी

ओवैसी बोले- मैंने कश्मीर जाने का नाम लिया तो हैदराबाद एयरपोर्ट पर ही धर लिया जाऊंगा

भाषा
Updated: January 13, 2020, 9:30 AM IST
ओवैसी बोले- मैंने कश्मीर जाने का नाम लिया तो हैदराबाद एयरपोर्ट पर ही धर लिया जाऊंगा
एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के केंद्र के फैसले की आलोचना करते हुए हैदराबाद (Hyderabad) के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, 5 अगस्त से ही कश्मीर में इंटरनेट सेवा चालू नहीं है.

  • Share this:
हैदराबाद. विदेशी राजदूतों की हालिया जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) यात्रा को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना करते हुए एआईएमआईएम (AIMIM) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने कहा कि अगर उन्होंने कश्मीर जाने का नाम भी लिया तो उन्हें हैदराबाद एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करने के केंद्र के फैसले की आलोचना करते हुए हैदराबाद (Hyderabad) के सांसद ने कहा कि तभी से (5 अगस्त से) कश्मीर में इंटरनेट सेवा चालू नहीं है.

तेलंगाना में होने वाले शहरी निकाय चुनावों के मद्देनजर नारायणपेट जिले में शनिवार को एक रैली में ओवौसी ने कहा कि अनुच्छेद 370 के ज्यादातर प्रावधानों को समाप्त करना केंद्र की दूसरी सबसे बड़ी गलती है. उसकी पहली गलती जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री शेख अब्दुल्ला की गिरफ्तारी थी.

उन्होंने कहा, अनुच्छेद 370 हटे 5-6 महीने हो चुके हैं, लेकिन अभी भी इंटरनेट सेवा वहां शुरू नहीं की गई है. प्रधानमंत्री (नरेन्द्र मोदी) ने बड़ी-बड़ी बातें की है, और कहा है कि वहां विकास होगा, जैसे कि पहले कश्मीर में कुछ नहीं हो रहा था.

ओवैसी ने कहा, मोदी सरकार विदेशी राजदूतों को कश्मीर लेकर गई और कश्मीर की शांति उन्हें दिखाई. लेकिन, अगर मैं कह दूं कि मुझे कश्मीर जाना है तो सीआईएसएफ वाले मुझे हैदराबाद एयरपोर्ट पर ही गिरफ्तार कर लेंगे. मैंने भारतीय संविधान की शपथ ली है, लेकिन मैं वहां नहीं जा सकता, पर अमेरिका और अन्य देशों के विदेशी राजदूत वहां जा सकते हैं.



ये भी पढ़ें : आतंकियों के साथ पकड़े गए DSP के साथ आतंकी जैसा ही सलूक: J&K पुलिस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 13, 2020, 8:31 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर