चीन मुद्दे पर राजनाथ सिंह का कांग्रेस को जवाब, 'मैं खुलासा कर दूं तो चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा'

राजनाथ सिंह ने कहा,मैं रक्षा मंत्री होने के नाते सीना ठोककर कहना चाहता हूं...हमारे सेना के जवानों ने इस बार जिस शौर्य और पराक्रम का परिचय दिया है.
राजनाथ सिंह ने कहा,मैं रक्षा मंत्री होने के नाते सीना ठोककर कहना चाहता हूं...हमारे सेना के जवानों ने इस बार जिस शौर्य और पराक्रम का परिचय दिया है.

Rajnath Singh attacks Congress on China issue: रक्षा मंत्री ने राजनाथ सिंह ने कहा, आज कुछ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के द्वारा, कांग्रेस के द्वारा...हमारे सेना के जवानों के शौर्य और पराक्रम पर सवालिया निशान लगाया जा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 31, 2020, 8:27 PM IST
  • Share this:
पटना. बिहार विधानसभा चुनावों (Bihar Assembly Elections 2020) के लिए प्रचार जोरों पर है. इस बार चुनाव प्रचार में चीनी मुद्दा काफी हावी रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा चीनी सेना के भारतीय सीमा में प्रवेश के आरोप पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने जवाब दिया है. शनिवार को पटना में आयोजित एनडीए की रैली को संबोधित करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा, अगर मैंने खुलासा कर दिया तो चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा.

रक्षा मंत्री ने राजनाथ सिंह ने कहा, 'आज कुछ राजनीतिक पार्टियों के नेताओं के द्वारा, कांग्रेस के द्वारा...हमारे सेना के जवानों के शौर्य और पराक्रम पर सवालिया निशान लगाया जा रहा है. कहा जा रहा है कि चीन आकर 1200 वर्ग किलोमीटर जमीन कब्जा कर ली. खुलासा मैं कर दूंगा...चेहरा दिखाना मुश्किल हो जाएगा... '

चुनावी रैली में किया इतिहास का जिक्र
कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए राजनाथ सिंह यहीं नहीं रुक. उन्होंने 1962 के इतिहास का भी जिक्र किया. राजनाथ सिंह ने कहा कि आप पढ़े-लिखे लोग है, 1962 से लेकर 2013 तक का इतिहास उठाकर देख लीजिए. मैं रक्षा मंत्री होने के नाते सीना ठोककर कहना चाहता हूं...हमारे सेना के जवानों ने इस बार जिस शौर्य और पराक्रम का परिचय दिया है देश का मस्तक गर्व के साथ ऊंचा उठता है.
देखें VIDEO...





राहुल गांधी कर रहे हैं ये दावा
दरअसल, बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जिस भी रैली को संबोधित कर रहे हैं सीमा पर जारी चीन गतिरोध का जिक्र जरूर कर रहे हैं. राहुल गांधी अपनी हर चुनावी रैली में दावा कर रहे हैं कि चीन कई वर्ग किलोमीटर तक भारतीय सीमा में घुस आया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज