होम /न्यूज /राष्ट्र /'क्या बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?' गुजरात चुनाव में महंगाई को लेकर क्या कह गए परेश रावल

'क्या बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?' गुजरात चुनाव में महंगाई को लेकर क्या कह गए परेश रावल

'गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?' (फोटो twitter/@isaifpatel)

'गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?' (फोटो twitter/@isaifpatel)

गुजरात चुनाव: चुनाव प्रचार के दौरान अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने महंगाई पर अजीब बयान दिया है. उन्होंने कहा ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

चुनाव प्रचार के दौरान अभिनेता-पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल का महंगाई पर अजीब बयान.
बोले- सस्ते गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे?
गुजरात चुनाव का पहले चरण का मतदान गुरुवार शाम 5 बजे खत्म हुआ.

नई दिल्ली. गुजरात विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान गुरुवार को संपन्न हो चुका है. इसके लिए चुनाव प्रचार में सत्ताधारी दल भाजपा समेत तमाम पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी थी. इसी दौरान अभिनेता और पूर्व भाजपा सांसद परेश रावल ने महंगाई पर ऐसा बयान दिया है कि वह अब वायरल हो रहा है. वलसाड में अपने भाषण में उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया कि सोशल मीडिया पर लोग उन पर बंगालियों से घृणा करने का आरोप लगा रहे हैं.

हिंदुस्तान टाइम्स के अनुसार परेश रावल ने मंगलवार को दिए अपने भाषण में कहा कि गैस सिलेंडर महंगे हो गए हैं लेकिन उसकी कीमत नीचे आ जाएगी. लेकिन अगर रोहिंग्या और बांग्लादेशी आपके आसपास दिल्ली की तरह रहने लगे तो क्या होगा? गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएंगे? उनके इस बयान को देश गुजरात ने रिपोर्ट किया था.

परेश रावल यहीं नहीं रुके उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि गुजरात महंगाई बर्दाश्त कर सकता है, लेकिन यह नहीं. अभिनेता से नेता बने परेश रावल ने कहा कि जिस तरह से वे मौखिक गालियां देते हैं, उन्हें अपने मुंह पर डायपर पहनने की जरूरत है. परेश रावल के मछली खाने वाले बंगालियों का उपहास उड़ाने और रोहिंग्याओं से जोड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए तृणमूल सांसद कीर्ति आजाद ने पूछा कि क्या परेश रावल यह संकेत दे रहे हैं कि बीएसएफ और केंद्रीय गृह मंत्रालय ठीक से काम नहीं कर रहे हैं. क्योंकि उन्होंने कहा कि बांग्लादेशी और रोहिंग्या भारत में प्रवेश कर रहे हैं.

पढ़ें- एक बार फिर मवेशी से टकरा गई गांधीनगर-मुंबई वंदे भारत एक्सप्रेस, 2 महीने में चौथी टक्कर

गौरतलब है कि गुजरात चुनाव 2022 के पहले चरण के लिए गुरुवार को वोटिंग हुई. कुल 182 सीटों में से 89 सीटों के लिए मतदान हुआ. पहले चरण का मतदान गुरुवार शाम 5 बजे खत्म हुआ. पहले चरण में 56.88 फीसदी वोटिंग हुई. वहीं दूसरे चरण का मतदान 5 दिसंबर को होगा और मतगणना 8 दिसंबर को की जाएगी.

Tags: Assembly election, Gujarat Assembly Election, Paresh rawal

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें