अचानक ही हवा में उड़ने लगा ये लड़का, लोगों ने बताया 'इसरो का अंतरिक्ष यात्री'!

News18Hindi
Updated: August 25, 2019, 3:37 PM IST
अचानक ही हवा में उड़ने लगा ये लड़का, लोगों ने बताया 'इसरो का अंतरिक्ष यात्री'!
यूजर्स ने इस वीडियो के ऊपर खूब मजाकिया कमेंट किए.

इस वायरल (Viral) 'वीडियो ट्विट' पर एक यूजर ने कमंट किया है, "वो वास्तव में गगनयान है. ये इसरो (ISRO) के द्वारा चांद पर मानव भेजने वाला मून मिशन है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 25, 2019, 3:37 PM IST
  • Share this:
टिक-टोक (Tik-Tok) के कई वीडियो समय-समय पर सोशल मीडिया (social media) पर खूब वायरल होते रहे हैं. हाल ही में वायरल हुए वीडियो में एक युवक हवा में उड़ता हुआ दिखा. इस वायरल क्लिप पर कई लोग चंद्रयान से जुड़े चुटकुलें शेयर किया है. 34-सेकंड के इस क्लिप को @RoflGandhi_ नाम के अकाउंट से ट्वीट किया गया. इस ट्वीट में एक शख्स को गीत गाते हुए दिखाया गया, जबकि दूसरा उसके पीछे कपड़े के तंबू से जुड़ा एक पोल पकड़े हुए खड़ा है. हालांकि, कुछ समय के बाद हवा के झोंके की वजह से वह लड़का पोल पकड़े हुए हवा में ऊपर उठता हुआ दिखा.




एक यूजर का मजाकिया कमेंट



अभी ही भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (ISRO) ने चंद्रयान-2 के विक्रम लैंडर द्वारा कैप्चर किए गए चंद्रमा की पहली तस्वीर जारी की थी. इस बात को ज्यादा दिन भी नहीं हुए कि ये क्लिप के वायरल हो गया. अब लोग इसके साथ कई सारे चंद्रयान मीम और चुटकुले शेयर कर रहे हैं. इस वायरल वीडियो वाले ट्विट पर एक यूजर ने कमंट किया है, 'वो वास्तव में गगनयान है. इसरो का चांद पर इंसानों को भेजने वाला मून मिशन.











यह भी पढे़ें: Mann Ki Baat में पीएम मोदी बोले, हमारे पास दो मोहन, एक चक्रधारी और दूसरा चरखाधारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 25, 2019, 3:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...