लाइव टीवी

न्‍यूज़18 इंडिया के दिवाली धमाका कॉन्‍टेस्‍ट के साथ त्‍योहारों के इस सीज़न में जीतें आकर्षक उपहार

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 12:45 AM IST
न्‍यूज़18 इंडिया के दिवाली धमाका कॉन्‍टेस्‍ट के साथ त्‍योहारों के इस सीज़न में जीतें आकर्षक उपहार
न्‍यूज़18 इंडिया द्वारा 26 अक्‍टूबर तक इस कॉन्‍टेस्‍ट का प्रसारण सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक हर घंटे किया जाएगा.

चैनल ने दिवाली धमाका कॉन्‍टेस्‍ट (Diwali dhamaka Contest) शुरू किया है, जिसके माध्‍यम से दर्शकों को एलईडी टीवी, स्‍मार्टफोन्‍स एवं ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स जीतने का मौका मिलेगा. इस दौरान दर्शकों को कॉन्‍टेस्‍ट के लिए रजिस्‍टर करने के लिए चैनल पर कॉन्‍टेस्‍ट ऐड को देखते ही एक मिस कॉल देना होगा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 12:45 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. रोशनी का त्‍योहार- दीपावली आने वाला है और इस अवसर पर न्‍यूज़18 इंडिया (News18 India) अपने दर्शकों के लिये एक ख़ास पेशकश लेकर आया है. चैनल ने दिवाली धमाका कॉन्‍टेस्‍ट (Diwali dhamaka Contest) शुरू किया है, जिसके माध्‍यम से दर्शकों को एलईडी टीवी, स्‍मार्टफोन्‍स एवं ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स जीतने का मौका मिलेगा.

न्‍यूज़18 इंडिया द्वारा 26 अक्‍टूबर तक इस कॉन्‍टेस्‍ट का प्रसारण सुबह 9 बजे से रात 9 बजे तक हर घंटे किया जाएगा. इस दौरान दर्शकों को कॉन्‍टेस्‍ट के लिए रजिस्‍टर करने के लिए चैनल पर कॉन्‍टेस्‍ट ऐड को देखते ही एक मिस कॉल देना होगा. रजिस्टर्ड प्रतिभागियों को पुरस्‍कार जीतने का मौका मिलेगा, जैसे कि हर घंटे ब्‍लूटूथ स्‍पीकर्स, हर दिन स्‍मार्टफोन्‍स एवं कॉन्‍टेस्‍ट की अवधि के दौरान एलईडी टीवी का एक बम्‍पर प्राइज.



मेगा कॉन्‍टेस्‍ट के अतिरिक्‍त, न्‍यूज़18 इंडिया दिवाली के दौरान दर्शकों के लिये ख़ास शो लेकर आ रहा है. त्‍योहारों के उत्‍साह को बढ़ाने के लिये मशहूर वीकेंड शो 'लपेटे में नेताजी' के दिवाली स्‍पेशल एडिशन में मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह नजर आएंगे और वे हास्य कवियों के निशाने पर होंगे. वहीं, स्‍पेशल सीरीज 'श्रीराम पथ' में रामायण एवं दिवाली से जुड़ी कहानियों और किवदंतियों के बारे में बताया जाएगा.

तो जल्‍दी कीजिये! शानदार पुरस्‍कार जीतने और इस दिवाली को खास बनाने के लिये देखते रहिये न्‍यूज़18 इंडिया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 10:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...