• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • वापसी को तैयार शशिकला, जानें जेल से रिहाई के बाद अब तक क्या किया?

वापसी को तैयार शशिकला, जानें जेल से रिहाई के बाद अब तक क्या किया?

वीके शशिकला. (फाइल फोटो)

वीके शशिकला. (फाइल फोटो)

AIADMK से निकाली जा चुकीं शशिकला (VK Sasikala) राजनीति में दोबारा अपनी पकड़ मजबूत करने की तैयारी में हैं. इसी क्रम में वो 16 अक्टूबर को जयललिता के स्मारक पर जा सकती हैं. 17 अक्टूबर को पार्टी के 50 साल पूरे होने जा रहे हैं.

  • Share this:

    चेन्नई. तमिलनाडु की पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता (J. Jayalalithaa) की नजदीकी रहीं वीके शशिकला (VK Sasikala) राज्य की राजनीति में कमबैक की तैयारी कर रही हैं. AIADMK से निकाली जा चुकीं शशिकला राजनीति में दोबारा अपनी पकड़ मजबूत करने की तैयारी में हैं. इसी क्रम में वो 16 अक्टूबर को जयललिता के स्मारक पर जा सकती हैं. 17 अक्टूबर को पार्टी के 50 साल पूरे होने जा रहे हैं.

    इस साल की शुरुआत में भ्रष्टाचार के मामले में चार साल की सजा काटकर बाहर निकलीं शशिकला अब AIADMK में अपनी ताकत बढ़ाना चाहती हैं. जनवरी महीने में कर्नाटक की जेल से बाहर आते ही वो कोरोना पॉजिटिव हो गई थीं. जब शशिकला वापस चेन्नई अपने घर पहुंचने वाली थीं तो उनके समर्थक बड़ा स्वागत करने की तैयारी में थे. लेकिन तत्कालीन AIADMK सरकार ने इसकी छूट नहीं दी.

    सजा पूरी कर वापस लौटने पर नहीं होने दिया गया था भव्य स्वागत
    शशिकला सड़क के रास्ते चेन्नई में अपने घर पहुंची थीं. सीमा पर उनका स्वागत भतीजे टीटीवी दिनाकरन और समर्थकों ने किया था. 4 मार्च को शशिकला ने सबको यह कहकर चकित कर दिया कि वो राजनीति से सन्यास ले रही हैं. उन्होंने कहा कि ‘एक कॉमन दुश्मन डीएमके को हराने के लिए AIADMK और पार्टी कार्यकर्ताओ से अपील करती हूं एकजुट होकर लड़ें.’

    कई लीक ऑडियोटेप में शशिकला की वापसी का हुआ खुलासा
    लेकिन इसके बाद बीते महीनों में कई लीक ऑडियो टेप में खुलासा हुआ कि शशिकला राजनीति में वापस लौटना चाहती हैं. वो लगातार पार्टी में अपने समर्थकों के साथ संपर्क में हैं. वो कहती सुनी गईं-मैं कोरोना खत्म होने के बाद दोबारा जरूर लौटूंगी. इसी क्रम में जयललिता के स्मारक पर शशिकला के जाने से माना जा रहा है कि रानजीति में अब वो जल्द ही वापसी कर सकती हैं.

    (ARCHANA R की पूरी रिपोर्ट यहां क्लिक कर पढ़ी जा सकती है.)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज