Home /News /nation /

दाती महाराज रेप मामले के गवाह को मिली धमकी, हथियारों से लैस लोगों ने रास्ते में रोका 

दाती महाराज रेप मामले के गवाह को मिली धमकी, हथियारों से लैस लोगों ने रास्ते में रोका 

रेप आरोपी दाती महाराज (फाइल फोटो)

रेप आरोपी दाती महाराज (फाइल फोटो)

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें 26 जून को सचिन जैन से इस सिलसिले में एक शिकायत मिली थी और इसके आधार पर बादशाहपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

    दाती महाराज के खिलाफ बलात्कार के मामले में एक गवाह ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज करा कर आरोप लगाया है कि उसे धमकी दी गई है. पुलिस ने बताया कि दाती के खिलाफ दर्ज बलात्कार के मामले में मुख्य गवाह सचिन जैन ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि 23 जून को वह सोहना से परिवार के साथ लौट रहा था, तभी रास्ते में एसयूवी में सवार हथियारों से लैस छह लोगों ने उसे रोक लिया.

    जैन ने कहा है कि इन लोगों ने खुद को दाती का सहयोगी बताया था और उसे धमकी दी कि अगर वह दाती के खिलाफ मीडिया से बात करता है या अदालत को सबूत देता है, तो अंजाम भुगतने का तैयार रहे. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि उन्हें 26 जून को सचिन जैन से इस सिलसिले में एक शिकायत मिली थी और इसके आधार पर बादशाहपुर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.

    ये भी पढ़ें:दाती महाराज केस: कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से पूछा, अब तक क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी

    पुलिस इलाके से मिली सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. पुलिस ने कहा कि जांच चल रही है. दाती महाराज पर महिला ने बलात्कार का आरोप लगाया गया है जो उसका अनुयायी थी.

    मंगलवार को दिल्ली पुलिस ने बलात्कार के मामले में स्वयंभू बाबा दाती महाराज और तीन अन्य व्यक्तियों से पूछताछ की थी. दाती महाराज ने इस मामले में इन तीनों व्यक्तियों पर खुद को फंसाने का आरोप लगाया था. इन सभी से चाणक्यपुरी स्थित अपराध शाखा के कार्यालय में करीब सात घंटे तक पूछताछ की गई।  पुलिस ने बताया था कि दाती महाराज और तीन अन्य लोगों से अलग-अलग पूछताछ की गई।.पुलिस के अनुसार तीनों ने इस मामले में खुद को बेकसूर बताया है.

    Tags: Crime report, Delhi

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर