Home /News /nation /

हैदराबाद: ब्लाउज के लिए महिला ने की आत्महत्या, दर्जी पति से बिगड़ी सिलाई तो दे दी जान

हैदराबाद: ब्लाउज के लिए महिला ने की आत्महत्या, दर्जी पति से बिगड़ी सिलाई तो दे दी जान

बच्चे जब स्कूल से घर लौटे तो उन्होंने कमरे को बंद पाया. उन्होंने कई बार आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला.(फाइल फोटो)

बच्चे जब स्कूल से घर लौटे तो उन्होंने कमरे को बंद पाया. उन्होंने कई बार आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला.(फाइल फोटो)

Hyderabad, Police, Suicide: विजयलक्ष्मी हैदराबाद के अंबरपेट इलाके के गोलनाका थिरुमाला नगर में पति श्रीनिवास के साथ रहती थी. विजयलक्ष्मी के दो बच्चे भी हैं जो स्कूल जाते हैं. श्रीनिवास घर घर जाकर लोगों के कपड़े, ब्लाऊज आदि सिलने का काम करता है जिससे उसके परिवार की आजीविका चलती है. कथित तौर पर उसने विजयलक्ष्मी के लिए एक ब्लाऊज सिला था जो विजयलक्ष्मी को पसंद नहीं आया था.

अधिक पढ़ें ...

    हैदराबादः हैदराबाद में एक महिला ने कथित तौर पर आत्महत्या (Suicide) कर ली, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. मामला, हैदराबाद के अंबरपेट इलाके के गोलनाका थिरुमाला नगर का है. जहां, 35 वर्षीय विजयलक्ष्मी अपने बेडरूम में मृत पाई गई. महिला की मौत की वजह, आत्महत्या बताई जा रही है. कथित तौर पर, महिला ने अपना ब्लाउज बिगड़ने जैसी छोटी बात को लेकर अपनी जान दे दी.

    दरअसल, मृतका का पति श्रीनिवास दर्जी का काम करता है. जो घर-घर जाकर कपड़े सिलता है और ब्लाउज बेचकर आजीविका चलाता है. उसने कथित तौर पर अपनी पत्नी विजयलक्ष्मी के लिए एक ब्लाउज सिलाया, लेकिन विजयलक्ष्मी को यह ब्लाउज पसंद नहीं आया. वह चाहती थी कि श्रीनिवास फिर से ब्लाउज सिल दे, लेकिन समय की कमी के चलते उसने ऐसा करने से इनकार कर दिया. जिससे नाराज होकर विजयलक्ष्मी ने आत्महत्या जैसा खतरनाक कदम उठा लिया.

    जानकारी के अनुसार विजयलक्ष्मी हैदराबाद के अंबरपेट इलाके के गोलनाका थिरुमाला नगर में पति श्रीनिवास के साथ रहती थी. विजयलक्ष्मी के दो बच्चे भी हैं जो स्कूल जाते हैं. श्रीनिवास घर घर जाकर लोगों के कपड़े, ब्लाऊज आदि सिलने का काम करता है जिससे उसके परिवार की आजीविका चलती है. कथित तौर पर उसने विजयलक्ष्मी के लिए एक ब्लाऊज सिला था जो विजयलक्ष्मी को पसंद नहीं आया था.

    विजयलक्ष्मी कथित तौर पर चाहती थी कि श्रीनिवास ब्लाऊज को खोलकर फिर से सिल दे लेकिन उसने ऐसा करने से मना कर दिया. श्रीनिवास की इस बात से वह नाराज हो गई और अपने को एक कमरे में बंद कर लिया. बच्चे जब स्कूल से घर लौटे तो उन्होंने कमरे को बंद पाया. उन्होंने कई बार आवाज लगाई लेकिन दरवाजा नहीं खुला.

    इस बात की जानकारी श्रीनिवास को दी गई तो उसने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है. कई बार आवाज देने के बाद भी जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने दरवाजा तोड़ दिया और जब बच्चे और श्रीनिवास अंदर पहुंचे तो वहां विजयलक्ष्मी मृत मिली. स्थानीय लोगों ने तुरंत इस बात की जानकारी पुलिस को दे दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है.

    Tags: Crime News, Hyderabad, Suicide

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर