लाइव टीवी

दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतः लड़की के सामने लड़के ने खोल दी पैंट की जिप

News18Hindi
Updated: February 14, 2020, 5:23 PM IST
दिल्ली मेट्रो में अश्लील हरकतः लड़की के सामने लड़के ने खोल दी पैंट की जिप
पुलिस आरोपी को तलाशने में जुटी हुई है.

लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस काफी देर तक इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करती रही लेकिन बाद में हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करने के बाद पुलिस ने तेजी दिखाई और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2020, 5:23 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली की लाइफ लाइन कही जाने वाली मेट्रो में महिलाओं के साथ कोई न कोई घटना सामने आती ही रहती है. ऐसी ही एक घटना बुधवार शाम को यलो लाइन मेट्रो में देखने को मिली. बताया जा रहा है कि दिल्ली से गुड़गांव जा रही एक लड़की के सामने ही मेट्रो में सवार एक युवक ने जिप खोल दी और अश्लील हरकतें करने लगा. लड़के के इस तरह हरकत करने से लड़की घबरा गई. उस वक्त लड़की ने किसी को कुछ भी नहीं बताया लेकिन लड़के की तस्वीर खींच ली. इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है.

लड़की ने आरोप लगाया है कि पुलिस काफी देर तक इस मामले में एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करती रही लेकिन बाद में हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करने के बाद पुलिस ने तेजी दिखाई और यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कर लिया. फोटो के जरिए पुलिस आरोपी को तलाशने में जुटी हुई है.

लड़की ने ट्वीट कर बताई आपबीती
लड़की ने बताया कि वह बुधवार की शाम 6 बजे दिल्ली मेट्रो से अपने घर जा रह थी. उसी वक्त एक शख्स जो मेरे सामने खड़ा था और जो ग्रे रंग की जैकेट में दिखाई दे रहा था, उसने अपनी पैंट की जिप खोली और अश्लील हरकत करने लगा. लड़की ने बताया कि उस वक्त उसे काफी गुस्सा आया लेकिन वो कुछ नहीं कर सकी. इसके बाद उसने फोन से उस लड़के की फोटो खींच ली. लड़की ने बताया कि उसने गुड़गांव से येला लाइन की मेट्रो पकड़ी थी और दो सीट वाली जगह पर बैठी थी. उसी वक्त एक लड़का उसके सामने खड़ा था और लगातार उसे देख रहा था. उसी वक्त उसने पैंट की जिप खोली और मेरी ओर अश्लील इशारे करने लगा.



लड़की ने बताया कि लड़के की ओर से की गई इस तरह की हरकत से वो काफी डर गई. इसके बाद लड़के ने बैग से अपनी आगे के हिस्से को छुपा लिया. उस वक्त मैं उसे देख रही थी. वह लगातार मुझे ही देख रहा था. इसके कुछ देर बाद वह दरवाजे की ओर बाहर देखने लगा. लड़की ने बताया कि उसे याद नहीं है कि जिस समय उसने फोटो खींची थी वह स्टेशन कौन सा था.

सोशल मीडिया पर पीड़ित लड़की की आपबीती वायरल होने के बाद डीएमआरसी ने इस पर जवाब दिया.


लड़की ने बताया कि मुझे ये याद नहीं है कि लड़का किस स्टेशन पर उतर गया. मुझे सिर्फ इतना पता है कि वह उस दरवाजे के सामने से हट ही नहीं रहा था.कुछ देर बाद वह दूसरे कोच में चला गया और मुझे नहीं पता कि वह कहां उतरा. लड़की ने बताया कि उसने बाद में अपने दोस्तों से बात की तो उन्होंने मुझसे इसकी रिपोर्ट करने को कहा. अफसोस है कि मैं उस वक्त कोई निर्णय नहीं ले सकी. अगर समय पर कोई कार्रवाई की जाती तो उसे पकड़ा जा सकता था.

इसे भी पढ़ें :- देश को मिली पहली अंडर वॉटर मेट्रो, ये 5 बातें इसे बनाती हैं खास

डीएमआरसी ने दिया जवाब
सोशल मीडिया पर पीड़ित लड़की की आपबीती वायरल होने के बाद डीएमआरसी ने इस पर जवाब दिया. डीएमआरसी ने कहा कि ऐसी किसी भी दिक्कत में पड़ने पर तुरंत मदद के लिए मेट्रो या सीआईएसएफ की हेल्पलाइन पर कॉल कर सकते हैं या नजदीकी मेट्रो स्टेशन के स्टाफ से संपर्क कर सकते हैं. ऐसी शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई की जाती है.

इसे भी पढ़ें :- कोरोना वायरस पर मेट्रो में प्रैंक से मची भगदड़, 5 साल की हुई जेल- देखें video

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 14, 2020, 10:52 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर