Home /News /nation /

हत्या से दहशत! दरवाजा खोलते ही महिला का सिर काटकर ले गए हत्यारे

हत्या से दहशत! दरवाजा खोलते ही महिला का सिर काटकर ले गए हत्यारे

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस (Police) अभी भी सिर की तलाश कर रही है. ये हत्या कैसे और क्यों हुई पुलिस को अभी तक इस सिलसिले में कोई सुराग नहीं मिला है.

    गुवाहाटी. असम के कोकराझार में हुई एक हत्या (Murder) चलते लोगों के बीच दहशत फैल गई है. 45 साल की एक महिला की घर में ही हत्या हो गई. हैरान कर देने वाली बात ये है कि अपराधी महिला का सिर काट कर साथ ले गए. घर में बॉडी के सिर्फ बाकी बचे हिस्से पड़े थे, जिसे बाद में पुलिस पॉस्टमॉर्टम कराने के लिए गई. पुलिस ने फिलहाल पति को हिरासत में ले लिया है. इसके अलावा आस-पड़ोस के लोगों से भी पूछताछ हो रही है.

    कैसे हुई हत्या?
    अंग्रेजी वेबसाइट नॉर्थ-ईस्ट नॉव के मुताबिक, बिमोला बासुमातरी की हत्या शनिवार शाम को हुई. गांववालों के मुताबिक वो घर में अकेली रहती थी. एक पड़ोसी ने बताया कि ये घटना रात करीब 8 बजे की है. उन्होंने कहा कि अपराधी ने उन्हें गेट खोलने के लिए कहा. जैसे ही उसने गेट खोला उनके सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया गया. रविवार को पुलिस को बिना सिर के बॉडी मिली. पुलिस अभी भी सिर की तलाश कर रही है. ये हत्या कैसे और क्यों हुई पुलिस को अभी तक इस सिलसिले में कोई सुराग नहीं मिला है.

    अकेली रहती थी घर में
    वेबसाइट ने गांववालों के हवाले से बताया है कि बिमोला की शादी गैदे बासुमातरी से हुई थी. लेकिन वो अपनी पहली पत्नी के साथ दूसरे गांव में रहता था. उनके चार बच्चे भी हैं. गांव में लोग उन्हें डॉक्टर ग्वरान के नाम से जानते हैं. लोगों के मुताबिक उसकी एक दवाई की दुकान भी है. करीब एक साल पहले उसने दूसरी शादी की थी, लेकिन वो अपनी दूसरी पत्नी के साथ नहीं रहता था.

    ये भी पढ़ें:-धार्मिक स्‍थल खोलने को लेकर गहलोत सरकार का बड़ा ऐलान

    पति पर शक!
    गांववालों के मुताबिक वो अपनी दूसरी पत्नी बिमोला से बराबर मिलने के लिए आता था. लेकिन उसे इस बात का हमेशा शक रहता था कि उसकी पत्नी के रिश्ते किसी दूसरे मर्द से भी है. उनके एक पड़ोसी ने बताया कि जब भी वो उससे मिलने के लिए आता था तो अपनी कार को कही दूर खड़ी करता था और फिर वो चुपचाप उसके घर पहुंचता था. इस हत्या को लेकर कई लोगों को उनके पति पर शक है. ऐसे में पुलिस ने पुछताछ के लिए उन्हें हिरासत में ले लिया है.

    Tags: Assam, Murder

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर