Home /News /nation /

महिला ने परदादा के जन्‍मदिन पर किया ऐसा ट्वीट, भावुक हो लाखों ने दी बधाइयां

महिला ने परदादा के जन्‍मदिन पर किया ऐसा ट्वीट, भावुक हो लाखों ने दी बधाइयां

इस फोटो ट्विटर पर साझा करते हुए महिला यूजर ने अपने परदादा को जन्‍मदिन की बधाई दी थी.

इस फोटो ट्विटर पर साझा करते हुए महिला यूजर ने अपने परदादा को जन्‍मदिन की बधाई दी थी.

माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर साझा की गई पोस्‍ट को कुछ ही समय में 2.70 लाख लाइक्‍स और 16,000 रीट्वीट मिल जाएं तो ... क्‍या होगा? एक महिला ने ट्विटर पर अपने परदादा के 100वें जन्‍मदिन पर जो पोस्‍ट की, वह अब वायरल हो चुकी है और दुनिया भर में इस पर चर्चा हो रही है. इसे पढ़ने के बाद लाखों लोगों ने पसंद किया और लोगों ने अपने दादा-दादी की तस्‍वीरें साझा करते हुए शुभकामनाएं और बधाई दी है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली.  माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर (Twitter) पर साझा की गई पोस्‍ट को कुछ ही समय में 2.70 लाख लाइक्‍स और 16,000 रीट्वीट मिल जाएं तो … क्‍या होगा? एक महिला ने ट्विटर पर अपने परदादा के 100वें जन्‍मदिन पर जो पोस्‍ट की, वह अब वायरल हो चुकी है और दुनिया भर में इस पर चर्चा हो रही है. दरअसल मामला ट्विटर हैंडल @maiyasaidwhat की पोस्‍ट का है. इससे शनिवार को एक पोस्‍ट किया गया था कि ‘ आप मेरे परदादा आज 100 साल के हैं और अब भी कमाल के दिखते हैं’.

    इस पोस्‍ट ने दुनिया भर में अपना असर दिखाया. इसे पढ़ने के बाद लाखों लोगों ने पसंद किया और लोगों ने अपने दादा-दादी की तस्‍वीरें साझा करते हुए शुभकामनाएं और बधाई दी है. एक यूजन चैटी कैथी ने अपनी मां की तस्‍वीर शेयर करते हुए कहा कि ‘कितना शानदार है! उन्‍हें जन्‍मदिन मुबारक हो और भगवान आप दोनों को आशीर्वाद दें. मेरी मां की उम्र 94 साल है और मुझे खुशी है कि वह अभी भी अपने ज्ञान और हमारे परिवार के इतिहास को साझा कर रही हैं. आप धन्‍य हैं कि आपके परदादा ने आपके साथ चीजों को साझा किया है.’

    ये भी पढ़ें :  हानिकारक: पश्चिम बंगाल में 7 नवंबर से 1 साल के लिए पान मसाला-गुटखा बैन

    ये भी पढ़ें :  मछुआरे के जाल में फंसी ये अनोखी मछली, चुटकियों में बना लाखों का मालिक

    इसी तरह एक यूजर ने कहा है कि मेरी परदादी 103 साल की हैं, उनका इस धरती पर होना वाकई एक आशीर्वाद है. तो एक अन्‍य यूजर ने यूजर के परदादा को उनकी 96 साल की मां की तरफ से शुभकामनाएं भेजीं हैं. इसी तरह एक यूजर ने कहा कि मेरी परदादी भी अभी-अभी 100 साल की हुई हैं.

    लोगों की प्रतिक्रिया देखते हुए ट्विटर हैंडल @maiyasaidwhat ने भी हैरानी जताई है. उन्‍होंने लोगों को धन्‍यवाद दिया है. अपनी अगली पोस्‍ट में कहा है कि “मैं और मेरे परदादा ने कभी सोचा नहीं था कि मेरी एक पोस्‍ट पर ऐसी जबरदस्‍त प्रतिक्रिया मिलेगी. हम हैरान है कि लाखों लोगों ने मुझे जन्‍मदिन की बधाई दी है और पोस्‍ट को पसंद किया है. जन्‍मदिन की सभी शुभकामनाओं के लिए धन्‍यवाद. मेरी पोस्‍ट पर इतने अधिक लाइक्‍स और रीट्वीट मिले हैं, जबकि मुझे मात्र 262 ही फॉलो करते हैं.”

    Tags: Great grandfather, Tweet, Twitter

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर