कोलकाता में बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत, गुस्साए परिवार ने की मारपीट

कोलकाता में बच्चे को जन्म देने के बाद महिला की मौत, गुस्साए परिवार ने की मारपीट
कार में मिला शव

महिला (Woman) ने बुधवार को बच्चे को जन्म दिया था. इसके अगले दिन उसकी मौत हो गई. महिला के परिवार वालों (Family Members) ने दावा किया है कि महिला की हालत सुधर रही थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 20, 2020, 11:41 PM IST
  • Share this:
कोलकाता. पश्चिम बंगाल (West Bengal) की राजधानी कोलकाता (Kolkata) के एक अस्पताल (Hospital) में एक महिला की बच्चे को जन्म देने के बाद मौत हो गई. इससे गुस्साए महिला के परिवार वालों ने डॉक्टर (Doctor) को थप्पड़ मारा और मारपीट की.

महिला ने बुधवार को बच्चे को जन्म दिया था. इसके अगले दिन उसकी मौत हो गई. महिला के परिवार वालों ने दावा किया है कि महिला की हालत सुधर रही थी. रात में जब परिवार (Family) वाले घर पर थे, तब उन्हें अचानक हॉस्पिटल (Hospital) से फोन आया और महिला की बिगड़ रही हालत के बारे में बताया गया. परिवार के लोगों ने बताया कि जब तक वे हॉस्पिटल पहुंचे, महिला की मौत हो चुकी थी.

महिला के परिवार वालों ने की कर्मचारियों और डॉक्टर से मारपीट
गाइनोकॉलजिस्ट बसव मुखर्जी और कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट (CMRI) हॉस्पिटल के कर्मचारी अभी महिला के परिवार वालों से बातचीत कर रहे थे, तभी महिला का पति उठा और उसने डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया. जिसका बाद हंगामा खड़ा हो गया और अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस बुला ली.



अस्पताल ने घटना का CCTV फुटेज भी जारी किया है. जिसमें महिला का पति सोफे पर बैठा हुआ है और उसका परिवार अलग जाकर डॉक्टर से बात कर रहा है. इसी दौरान महिला का पति उठता है और डॉक्टर को थप्पड़ मार देता है. इससे डॉक्टर कुर्सी से गिर पड़ते हैं.



परिवार वालों ने दर्ज कराई हॉस्पिटल के खिलाफ शिकायत
अस्पताल ने अपने बयान में कहा है कि डॉक्टर (Doctor), महिला की मौत के लिए दुख जता रहे थे और परिवार को पोस्टमार्टम कराने की सलाह दे रहे थे. इसके बाद भी परिवार ने न सिर्फ डॉक्टर के साथ दुर्व्यवहार किया बल्कि उनसे मारपीट भी की. इसके अलावा परिवार ने अस्पताल में भी हंगामा किया.

इसके बाद महिला के परिवार वालों ने हॉस्पिटल (Hospital) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अस्पताल भी ऐसी ही कार्रवाई के बारे में विचार कर रहा है.

यह भी पढ़ें- लखनऊ: अलकनंदा अपार्टमेंट के गेट पर चाकुओं से गोदकर बीटेक छात्र की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading