होम /न्यूज /राष्ट्र /Reel के लिए महिला ने पहले कुत्ते को मारी लात, अब बोली- 'मैं जानवरों से करती हूं प्यार...'

Reel के लिए महिला ने पहले कुत्ते को मारी लात, अब बोली- 'मैं जानवरों से करती हूं प्यार...'

एक तथाकथित इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर का एक कुत्ते को लात मारने और फिर गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (फोटो twitter/@TheViditsharma)

एक तथाकथित इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर का एक कुत्ते को लात मारने और फिर गाली देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. (फोटो twitter/@TheViditsharma)

वीडियो वायरल होने के बाद किरण काजल ने माफी मांगी लेकिन कहा कि उन्होंने कुत्ते को लात मारी क्योंकि वह डर गईं क्योंकि कुत ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

महिला ने एक वीडियो में कुत्ते को लात मारी और गाली दी.
सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो गया.
लोगों ने महिला की इस हरकत को लेकर नाराजगी जताई.

नई दिल्ली. सोशल मीडिया पर वायरल होने की चाहत किसको नहीं होती है. इसके लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं. इन दिनों रील्स को लेकर लोगों में क्रेज काफी बढ़ गया है. वायरल होने के लिए एक महिला को रील्स बनाना भारी पड़ गया. महिला ने एक वीडियो में कुत्ते को लात मारी और गाली दी. इसके बाद सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो गया और लोगों ने इस पर काफी नाराजगी जताई.

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार महिला को 1.21 लाख फॉलोअर्स वाली इंफ्लूएंसर किरण काजल के रूप में पहचाना गया है. हो रही आलोचना को देखते हुए किरण काजल ने एक माफीनामा जारी किया है. इसमें किरण ने कहा है कि वह एक पशु प्रेमी हैं और उन्होंने डर के मारे कुत्ते को लात मारी थी. ओरिजनल वीडियो को डिलीट कर दिया गया है. बाद में महिला ने कुत्तों को खाना खिलाने और उनकी देखभाल करने के वीडियो पोस्ट किये.

किरण काजल ने अपशब्दों का इस्तेमाल करने के लिए खेद व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि यह दिल्ली और मुंबई में रहने वाले लोगों के लिए बहुत आम है. किरण ने कहा कि मैंने पहले कुछ नहीं सोचा था. कुत्ता मेरे पास आया था, और मैंने उसे लात मारी. मेरी भाषा खराब थी और मैं उसके लिए माफी मांगती हूं. लेकिन दिल्ली और मुंबई के लोगों के लिए यह आम बात है. कुत्ता पास आया तो मैं डर गई थी.

पढ़ें- ‘जीसस ने कहा उड़ती फ्लाइट का दरवाज़ा खोल दो’, 37000 फीट की ऊंचाई पर महिला का बवाल!

इस माफीनामे पर भी किरण काजल को सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा कि कुत्ता उनकी तरफ नहीं आया और उसने हमला भी नहीं किया, यह एक प्लान्ड वीडियो था. यूजर्स ने कहा कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि लात मारने और गाली देने के बाद किरण काजल को हंसी भी आई थी.

Tags: Dogs, Instagram video, Viral video

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें