Viral Video: पानी में गिरने से पहले हवा में ही 'तैर' गई लड़की, गुत्थी सुलझाने टूट पड़े लोग

Viral Video: पानी में गिरने से पहले हवा में ही 'तैर' गई लड़की, गुत्थी सुलझाने टूट पड़े लोग
लड़की का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो (Viral Video) में यह लड़की पेड़ पर बंधी एक रस्सी की मदद से अपनी बहन के साथ तालाब पार करने की कोशिश करती है लेकिन वह बीच में ही हवा में तैरते हुए गिर जाती है.

  • Share this:
नई दिल्ली. साल 2020 के 5 महीने लगभग बीत चुके हैं और इस साल पूरी दुनिया के लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप झेल रहे हैं. कोरोना के अलावा भी विश्व के कई हिस्सों में तमाम प्राकृतिक आपदाएं इस दौरान आ चुकी हैं. ऐसे में लोग इस साल को बेहद बुरा मान रहे हैं और उनके साथ कुछ भी अजीब हो रहा है तो इसके लिए वह इसे 2020 का ही असर मान रहे हैं. सोशल मीडिया पर ऐसा एक अजीबो गरीब वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें एक लड़की एक रस्सी की मदद से एक तालाब के पार छलांग लगाने की कोशिश करती है लेकिन इस बीच जो होता है उसे लेकर उसने लिखा है- '2020 hit me hard' यानी कि 2020 ने मुझे बुरी तरह प्रभावित किया.

दरअसल मयेका शे नाम की इस लड़की ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में यह लड़की पेड़ पर बंधी एक रस्सी की मदद से अपनी बहन के साथ तालाब पार करने की कोशिश करती है. लेकिन वह बीच में ही गिर जाती है. मयेका जब रस्सी छोड़ते हुए गिरती है तो चमत्कारिक रूप से वह सेकेंड भर के लिए हवा में तैरती रहती हैं उसके बाद वह पानी में गिर जाती हैं.





 






View this post on Instagram




 

2020 hit me hard like.... Happy Monday, friends! I hope my sister makes y’all laugh as hard as I did watching this - On repeat 😂😂😂


A post shared by Myka Shae🌻🌵 (@mykashaee) on






मयेका के इस तरह हवा में तैरने पर लोग हैरानी जता रहे हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि जैसे ही वह ऊपर की रस्सी को छोड़ती है पास में लटक रही एक पतली रस्सी में उसका पैर अटक जाता है और उसी में फंसकर सेकेंड भर के लिए हवा में तैरने लगती है. कुछ लोग कमेंट में मयेका की कुशलक्षेम पूछ रहे हैं.

ये भी पढ़ें-
बच्चे को बचाने के लिए खतरनाक सांप से भिड़ी चुहिया, पहले पकड़ी पूंछ और फिर...

ऑस्ट्रेलियाई PM ने ट्वीट की समोसे की तस्वीर, मोदी बोले- ...साथ खाएंगे
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading