लाइव टीवी

पुरुष बनकर नाबालिग लड़कियों से संबंध बनाती थी महिला, ऐसे हुआ खुलासा

News18Hindi
Updated: November 9, 2019, 1:43 PM IST
पुरुष बनकर नाबालिग लड़कियों से संबंध बनाती थी महिला, ऐसे हुआ खुलासा
पुरुष के वेश में नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करती थी महिला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने जांच में पाया कि आरोपी कृष्ण किशोर वास्तव में पुरुष नहीं, बल्कि एक महिला (Woman) है. उसने छोटे बाल करा रखे थे और पुरुष का वेश बनाकर नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करती थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 9, 2019, 1:43 PM IST
  • Share this:
विजयवाड़ा. आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) में एक शख्स ने तीन मंजिला इमारत से खूदकर जान दे दी. मृतक की पत्नी पर नाबालिग लड़कियों (Minor Girl) से यौन शोषण (Sexual Exploitation) का आरोप था. पुलिस (Police) इसी सिलसिले में आरोपी महिला के पति से पूछताछ करने पहुंची थी. लेकिन पुलिस को देखकर उसने इमारत की छत से छलांग लगा दी.

जानकारी के मुताबिक, प्रकासम जिले के एसपी (SP) सिद्धार्थ कौशल को एक 17 वर्षीय लड़की (Girl) ने शिकायत दी कि कृष्ण किशोर रेड्डी नाम के शख्स ने उसके साथ यौण शौषण (Sexual Exploitation) किया है. इसके बाद एसपी ने इस मामले के जांच के आदेश दिए. जांच में पुलिस ने पाया कि आरोपी कृष्ण किशोर वास्तव में पुरुष नहीं, बल्कि एक महिला है. उसने छोटे बाल करा रखे थे और पुरुष का रूप धारण करके सेक्स टॉय का इस्तेमाल कर नाबालिग लड़कियों का यौन शोषण करती थी.

महिला के घर मिला सेक्स टॉय से भरा बैग
पुलिस ने इस मामले में आरोपी महिला के घर पर छापा मारा था. जहां से उसे सेक्स टॉयज से भरा एक बड़ा बैग मिला है. इस दौरान पुलिस आरोपी महिला के पति से पूछताछ कर थी. लेकिन पत्नी के इस खुलासे से वह इतना डर गया कि वह भागते हुए तीसरी मंजिल पर जा पहुंचा और वहां से छलांग लगा दी. पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने बताया कि मृतक महिला का तीसरा पति था.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज
ओंगोले के डीएसपी बी रवि चंद्रा ने बताया कि आरोपी महिला पहले नाबालिग लड़कियों से दोस्ती करती थी. फिर लालच देकर उनसे जबरन संबंध बनाने को मजबूर करती थी. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज करते हुए आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 9, 2019, 1:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...