लाइव टीवी

पुरी: पुलिस क्वार्टर में पुलिसवाले और उसके साथी ने महिला से किया गैंगरेप

भाषा
Updated: December 3, 2019, 8:07 AM IST
पुरी: पुलिस क्वार्टर में पुलिसवाले और उसके साथी ने महिला से किया गैंगरेप
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहचाना गया आरोपी पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

Puri Gang Rape: पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहचाना गया आरोपी पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे सेवा से निलंबित कर दिया गया है.

  • Share this:
पुरी. ओडिशा में मंदिरों के शहर पुरी में सोमवार को एक पुलिस क्वार्टर में एक पुलिसकर्मी सहित दो व्यक्तियों ने एक महिला के साथ कथित रूप से गैंगरेप किया. पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के अनुसार वह नीमपाड़ा शहर में एक बस अड्डे पर खड़ी थी, तभी खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले एक व्यक्ति ने उसे कार से उसके घर तक छोड़ने का ऑफर दिया.

महिला ने कुंभारपाड़ा पुलिस थाने के बाहर संवाददाताओं से कहा, 'मैं भुवनेश्वर से अपने गांव काकटपुर जा रही थी. मैंने उस पर विश्वास किया और उससे लिफ्ट ले ली.' महिला के कहा कि कार में बैठते ही उसे तीन अन्य लोग कार में बैठे मिले.

पीड़िता ने बताया, 'वे लोग मुझे काकटपुर ले जाने के बजाय पुरी ले गए. वहां एक घर में दो लोगों ने मेरा बलात्कार किया, जबकि दो अन्य बाहर से दरवाजा बंद कर के चले गए.'


पुरी शहर में झाड़ेश्वरी क्लब के पास स्थित पुलिस क्वार्टर में पीड़िता का कथित रूप से बलात्कार किया गया. पुलिस ने बताया कि घटना के दौरान पीड़िता ने एक आरोपी का बटुआ ले लिया था, जिससे एक आरोपी का फोटो-पहचान पत्र और आधार कार्ड बरामद किया गया है. उसकी मदद से पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है.

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पहचाना गया आरोपी पुलिस कांस्टेबल है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. उसे सेवा से निलंबित कर दिया गया है. पुरी पुलिस अधीक्षक उमा शंकर दास ने कहा कि अन्य आरोपियों को पकड़ने का प्रयास जारी है. उन्होंने बताया कि इस घटना की जांच के लिए दो विशेष दस्ते बनाए गए हैं. पीड़िता और आरोपी कांस्टेबल को चिकित्सकीय जांच के लिए भेजा गया है.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: डॉक्टर की जली हुई लाश के पास दोबारा आए थे दो आरोपी, जानें वजह

हैदराबाद गैंगरेप मर्डर: पीड़‍िता की मां बोलीं- सबके सामने जिंदा जलाए जाएं दोषीहैदराबाद गैंगरेप-मर्डर केस: इन 7 कड़ियों को जोड़-जोड़कर आरोपियों तक पहुंच गई पुलिस

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 3, 2019, 7:46 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर