होम /न्यूज /राष्ट्र /

सास ने बहू की बेरहमी से की हत्या, कटी हुई गर्दन लेकर पहुंची थाने, अवैध संबंध का था शक

सास ने बहू की बेरहमी से की हत्या, कटी हुई गर्दन लेकर पहुंची थाने, अवैध संबंध का था शक

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है. (फाइल फोटो)

Andhra Pradesh Murder woman killd sisters daughter in law: पुलिस के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वसुंधरा के व्यवहार में कुछ बदलाव देखने को मिल रहा था. उसका मल्लिकार्जुन नाम के एक शख्स के साथ अवैध संबंध था. इसी वजह से उसकी छोटी सास और उसके बीच हमेशा बहस और झगड़ा होता रहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच में तनाव काफी बढ़ चुका था.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

सुब्बाम्मा ने वसुंधरा की चाकू से गर्दन काट दी और फिर खुलेआम उसे लेकर पुलिस थाने पहुंच गई.
महिला ने इसके बाद अपने भाई के बेटे चंद्रबाबू के साथ मिलकर वसुंधरा की बेरहमी से एक धारदार हथियार से हत्या कर दी.
पुलिस के अनुसार वसुंधरा का मल्लिकार्जुन नाम के एक शख्स के साथ अवैध संबंध था.

नई दिल्ली: आंध्र प्रदेश के अन्नामय्या जिले से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां रायचोटी शहर के रामापुरम इलाके में एक महिला ने अपनी बहू की क्रूरता के साथ हत्या कर दी. सास ने पहले बहू की गर्दन काटी फिर उसे खुलेआम लोगों के बीच हाथ में लेकर पुलिस थाने पहुंच गई. महिला थाने उस हथियार के साथ पहुंची थी जिससे उसने बहू की गर्दन काटी थी. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी महिला का नाम सुब्बाम्मा है और बहू का नाम वसुंधरा था. वसुंधरा के पति की दस साल पहले एक दुर्घटना में मौत हो गई थी, इसके बाद वसुंधरा अपने दो बच्चों के साथ अपनी छोटी सास जो कि उसके पति की मौसी थी के साथ रह रही थी.

अवैध संबंध को लेकर सास-बहू के बीच हुई तकरार
पुलिस के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वसुंधरा के व्यवहार में कुछ बदलाव देखने को मिल रहा था. उसके मल्लिकार्जुन नाम के एक शख्स के साथ अवैध संबंध थे. इसी वजह से उसकी छोटी सास और उसके बीच हमेशा बहस और झगड़ा होता रहता था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच में तनाव काफी बढ़ चुका था.

पुलिस ने बताया कि आज सुबह भी वसुंधरा और सुब्बाम्मा के बीच झगड़ा हुआ था. वसुंधरा ने सास को जान से मारने की धमकी भी दी थी. वसुंधरा की बात सुनकर सास डर गई और उसे लगा कि कहीं वह अपने प्रेमी के साथ मिलकर मुझे मारकर मेरी संपत्ति पर कब्जा न कर ले. सुब्बाम्मा ने सोचा कि अगर वह ऐसा करती है तो उसकी पोतियों के लिए कुछ नहीं रह जाएगा.

भाई के बेटे के साथ मिलकर वारदात को दिया अंजाम
घटना की जांच कर रही पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने इसके बाद अपने भाई के बेटे चंद्रबाबू के साथ मिलकर वसुंधरा की बेरहमी से एक धारदार हथियार से हत्या कर दी. सुब्बाम्मा ने वसुंधरा की चाकू से गर्दन काट दी और फिर खुलेआम उसे लेकर पुलिस थाने पहुंच गई. पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और कटे हुए सिर को एक थैली में रख दिया.

यह घटना जब हुई तब वसुंधरा की दोनों बेटियां स्कूल गई हुई थीं. जब वे घर पहुंचीं तो उन्हें पूरी जानकारी मिली. दोनों बेटियां अब अनाथ हैं. पिता की मौत पहले ही हो चुकी थी. इस वारदात के बाद पूरे इलाके में सनसनी मची हुई है. पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है.

Tags: Andhra Pradesh, Crime News, Murder case

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर