कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर भाई की बारात में नाचीं महिला ओएएस अधिकारी

कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर भाई की बारात में नाचीं महिला ओएएस अधिकारी

कोविड-19 दिशानिर्देशों का उल्लंघन कर भाई की बारात में नाचीं महिला ओएएस अधिकारी

महिला अधिकारी का बारात में नाचने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सामने आने के बाद जाजपुर जिलाधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौर ने कहा, ‘महिला तहसीलदार अभी छुट्टी पर हैं. जब वह ड्यूटी पर आएंगी, तो उनसे इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगा जाएगा.

  • Share this:

जाजपुर. ओडिशा प्रशासनिक सेवा (ओएएस) की एक महिला अधिकारी को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए राज्य में लागू किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों का उल्लंघन कर अपने भाई की बारात में नाचते देखा गया. महिला अधिकारी का बारात में नाचने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए सामने आने के बाद जाजपुर जिलाधिकारी चक्रवर्ती सिंह राठौर ने कहा, ‘महिला तहसीलदार अभी छुट्टी पर हैं. जब वह ड्यूटी पर आएंगी, तो उनसे इस संबंध में स्पष्टीकरण मांगा जाएगा. उनके स्पष्टीकरण के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जिलाधिकारी ने कहा कि किसी को भी कोविड-19 प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना चाहिए, भले ही वह कोई अधिकारी हो या आमजन. महिला अधिकारी सुकिंडा की तहसीलदार हैं. राज्य सरकार ने बारात ले जाने पर प्रतिबंध लागू कर दिया है और विवाह समारोहों में केवल 25 लोग भाग ले सकते हैं. ऐसे में महिला अधिकारी का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बारात में मास्क पहने बिना और सामाजिक दूरी का पालन किए बिना नाचती दिख रही हैं.

इसे भी पढ़ें :- कोरोना से 15 दिन में 53 हजार की गई जान, 3 लाख से अधिक मौतों के साथ तीसरे नंबर पर भारत

महिला अधिकारी को कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों को लागू करने की जिम्मेदारी सौंपी गई थी. इस संबंध में अभी तक महिला अधिकारी से बात नहीं हो सकी है. वह 21 मई को जगतसिंहपुर जिले के जगन्नाथपुर गांव में अपने भाई की शादी में भाग लेने गई थीं. कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करते हुए रात में बारात ले जाई गई.
इसे भी पढ़ें :- COVID-19 in India: कोरोना के नए केस में गिरावट जारी, लेकिन मौत के आंकड़े डरावने, एक दिन में 4454 ने तोड़ा दम

इससे पहले, सोशल मीडिया पर पिछले महीने एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें जाजपुर जिले में एक महिला होमगार्ड समेत पानीकोइली पुलिस थाने के चार पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर उड़िया गानों पर नाचते दिख रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद पानीकोइली पुलिस थाने के सहायक उपनिरीक्षक को निलंबित कर दिया गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज