अमेरिका जाने के लिए निकली महिला को रास्ते में हुआ कोरोना, चकमा देकर पहुंची, और फिर...

अमेरिका जाने के लिए निकली महिला को रास्ते में हुआ कोरोना, चकमा देकर पहुंची, और फिर...
सांकेतिक तस्वीर

Coronavirus Test: पुलिस ने कहा कि अहमदाबाद में प्रवेश करने वाले यात्रियों के लिए प्रोटोकॉल के मुताबिक कोरोना के एंटीजीन टेस्ट किए जा रहे थे. गुरुवार को 3,500 यात्रियों का टेस्ट किया गया था, वो पॉजिटिव आने वाली वाली एकमात्र महिला थी.

  • Share this:
अहमदाबाद. पुलिस ने एक 48 साल की महिला को फ्लाइट पकड़ने से मना कर दिया, क्योंकि वो कोरोना पॉजिविट (Corona Positive) थी. ये मामला अहमदाबाद का है. पुलिस ने एक चेकपोस्ट पर एंटीजीन टेस्ट किया, जिसमें उनका रिजल्ट पॉजिटिव आया. लेकिन जैसे ही महिला को पता चला उसे कोरोना हो गया है और उसे अब एयरपोर्ट जाने से मना किया जाएगा, वो वहां से भाग गई. बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ने में पुलिस को कामयाबी मिली.

चेकपोस्ट पर जांच
पुलिस ने कहा कि अहमदाबाद में प्रवेश करने वाले यात्रियों के लिए प्रोटोकॉल के मुताबिक कोरोना के एंटीजीन टेस्ट किए जा रहे थे. तभी चार यात्रियों को लेकर एक स्पोर्ट्स यूटिलिटी गाड़ी एसपी रिंग रोड-हिम्मतनगर के पास एक्सप्रेसवे से गुजर रही थी. गाड़ी को रोका गया. सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया. इसमें सवार महिला कोरोना पॉजिटिव निकली. जबकि उसके साथ के लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई. गुरुवार को 3,500 यात्रियों का टेस्ट किया गया था, वो पॉजिटिव आने वाली वाली एकमात्र महिला थी.

ये भी पढ़ें:- सुशांत सिंह की मौत पर बोलीं अंकिता लोखंडे - 'वह सुसाइड नहीं कर सकता था'
ऐसे पकड़ी गई


अहमदाबाद नगर निगम में पूर्वी क्षेत्र के सहायक नगर आयुक्त तेजस भंडारी ने कहा, 'जब उसे कोरोना टेस्ट के रिजल्ट के बारे में बताया गया, तो उसने मेडिकल टीम को वहां से चकमा देकर गाड़ी के साथ फरार हो गई. हमने हवाई अड्डे और अस्पताल प्रशासन को इसके बारे में जानकारी दी. टर्मिनल मैनेजर नवीन यादव से संपर्क किया, जिन्होंने महिला के लिए लुक आउट अलर्ट जारी किया. बाद में एयपोर्ट के बाहर वो पकड़ी गई. अहमदाबाद सिविल अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading