• Home
  • »
  • News
  • »
  • nation
  • »
  • बेंगलुरू में महिला यात्री से कथित तौर पर रेप, आरोपी उबर कैब ड्राइवर गिरफ्तार

बेंगलुरू में महिला यात्री से कथित तौर पर रेप, आरोपी उबर कैब ड्राइवर गिरफ्तार

महिला बेंगलुरु की निजी फर्म में काम करती है जबकि ड्राइवर दो साल से उबर के साथ है. (सांकेतिक तस्वीर)

महिला बेंगलुरु की निजी फर्म में काम करती है जबकि ड्राइवर दो साल से उबर के साथ है. (सांकेतिक तस्वीर)

एक महिला यात्री के साथ बेंगलुरू (Bengaluru) में कथित तौर पर बलात्‍कार करने के आरोपी उबर (Uber) कैब ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि महिला अपने मित्र के घर से सुबह लौट रही थी. अतिरिक्‍त पुलिस आयुक्‍त मुरुगन ने कहा कि महिला की शिकायत पर ड्राइवर के खिलाफ धारा 376 के तहत बलात्‍कार का मामला दर्ज कर, ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    बेंगलुरू. एक महिला यात्री के साथ बेंगलुरू (Bengaluru) में कथित तौर पर बलात्‍कार करने के आरोपी उबर (Uber) कैब ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है. पुलिस ने बुधवार को बताया कि महिला अपने मित्र के घर से सुबह लौट रही थी. अतिरिक्‍त पुलिस आयुक्‍त मुरुगन ने कहा कि महिला की शिकायत पर ड्राइवर के खिलाफ धारा 376 के तहत बलात्‍कार का मामला दर्ज कर, ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधिकारी, ड्राइवर से पूछताछ कर रहे हैं.

    अतिरिक्‍त पुलिस आयुक्‍त ने कहा कि हमने शिकायत मिलते ही कार्रवाई की और आरोपी को पकड़ लिया. ऐसा बताया गया है कि वह आंध्रप्रदेश का रहने वाला है और बेंगलुरू में रहते हुए पिछले दो सालों से उबर कैब चला रहा है. उन्‍होंने कहा कि महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है. पुलिस जल्‍द ही आरोपी को मजिस्‍ट्रेट के समक्ष पेश कर रही है. उन्‍होंने कहा कि महिला झारखंड की रहने वाली है जो पिछले दो सालों से बेंगलुरू में रह रही है. महिला ने बुधवार को जीवन भीमा नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

    ये भी पढ़ें :  कोरोना मृतक के परिजनों को मिलेगा 50 हजार रुपये मुआवजा, केंद्र ने SC में दिया ये जवाब

    ये भी पढ़ें :  WHO ने कोरोना के डेल्टा वेरिएंट को माना सबसे खतरनाक, अब तक 185 देशों में मिले मरीज

    महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसने एचएसआर लेआउट से मुरुगेश पाल्या के लिए उबर कैब बुक की थी. महिला ने बताया कि मुरुगेश पाल्‍या में ड्राइवर ने कार के सारे दरवाजे बंद कर दिए और उसके साथ बलात्‍कार किया. इसके बाद उसने महिला को टैक्‍सी से बाहर धक्‍का दे दिया. इस दौरान महिला ने ड्राइवर का फोन छीन लिया था. ड्राइवर अपना फोन लिए बिना ही वहां से भाग गया था. पुलिस ने बताया कि ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. फिलहाल पुलिस ने ड्राइवर का नाम जाहिर नहीं किया है और मामला जांच के शुरुआती दौर में है.

    इस बीच मुख्‍यमंत्री बसव राज बोम्‍मई को बलात्‍कार की इस घटना पर कर्नाटक विधानसभा के मानसून सत्र में विपक्ष की आलोचना का सामना करना पड़ा. हालांकि मुख्‍यमंत्री ने विपक्षी नेता सिद्धारमैया को जवाब देते हुए बताया कि सरकार ऐसे किसी भी मामले में बिना किसी देरी के, तुरंत कार्रवाई करती है. इस मामले में भी महिला के शिकायत दर्ज कराते ही आरोपी की धरपकड़ की गई और पुलिस ने कानूनी कार्रवाई की है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज