शर्मनाक: ओडिशा में महिला से पति के सहकर्मी और दो अन्य ने किया गैंगरेप

ओडिशा के कालाहांडी में एक महिला से गैंगरेप की खबर सामने आई है (सांकेतिक तस्वीर, News18 Creative)
ओडिशा के कालाहांडी में एक महिला से गैंगरेप की खबर सामने आई है (सांकेतिक तस्वीर, News18 Creative)

पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया गया है.

  • Share this:
भवानीपाटणा (ओडिशा). ओडिशा (Odisha) के कालाहांडी जिले (Kalahandi District) में एक महिला (26) से कथित तौर पर उसके पति के सहकर्मी और दो अन्य लोगों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म (Gang Rape) किये जाने का मामला सामने आया है.

पुलिस (Police) के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया गया है.

सास-ससुर के कहने पर घर पर ही रुक गया था सहकर्मी
पीड़िता द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक महिला का पति गोवा (Goa) में काम करता है और पिता का 27 वर्षीय एक सहकर्मी (Co-worker) यहां एक गांव के निकट स्थित उसके आवास पर 11 दिसंबर की शाम को पति द्वारा भेजा गया कुछ सामान देने आया था.
अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के साथ रहने वाले उसके सास-ससुर (Parents-in-Law) के कहने पर आरोपी सहकर्मी उनके घर पर ही रात में रुक गया.



ATM जाते हुए मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने की पेशकश की
उन्होंने कहा कि 12 दिसंबर को जब महिला एटीएम (ATM) जा रही थी तब आरोपी सहकर्मी ने उसे मोटरसाइकिल (Motorcycle) पर लिफ्ट देने की पेशकश की. उसने लेकिन आधे रास्ते में ही मोटरसाइकिल रोककर अपने दो सहयोगियों को बुला लिया और महिला का अपहरण (Abduction) कर उसे सुनसान जगह ले गया, जहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म (Rape) किया.

आरोपी महिला को मौके पर ही छोड़कर वहां से फरार हो गए और जाने से पहले किसी को भी घटना के बारे में नहीं बताने की चेतावनी दी.

तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर पुलिस ने मोटरसाइकिल और महिला का ATM किया जब्त
उन्होंने कहा कि पीड़िता ने भवानीपाटणा सदर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद पुलिस दल (Police Force) ने शनिवार को तीनों आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक स्कूटर और महिला का एटीएम कार्ड (ATM Card) जब्त किया.

अधिकारी ने कहा कि आरोपियों और पीड़िता की चिकित्सकीय जांच (Medical Examination) कराई गई है और महिला का बयान दर्ज किया गया है.

यह भी पढ़ें: निर्भया केस की 7वीं बरसी: NCRB के मुताबिक रेप के मात्र 32% मामलों में हो पाती है सजा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज