लाइव टीवी

राष्ट्रगान के दौरान गिर पड़ी महिला सुरक्षाकर्मी, राष्ट्रपति कोविंद और वित्तमंत्री ने खुद जाकर जाना हाल

News18Hindi
Updated: October 29, 2019, 2:53 PM IST
राष्ट्रगान के दौरान गिर पड़ी महिला सुरक्षाकर्मी, राष्ट्रपति कोविंद और वित्तमंत्री ने खुद जाकर जाना हाल
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और वित्तमंत्री निर्मला सीतारमण ने महिला का जाना हालचाल

राष्ट्र गान (National anthem) बजते ही एक महिला पुलिसकर्मी गिर पड़ी और कालीन पर बैठ गई. ऐसे में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने मानवीयता का परिचय देते हुए मंच से उतर कर उनका हालचाल जाना.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2019, 2:53 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली (Delhi) में मंगलवार को राष्ट्रीय कॉर्पोरेट सामाजकि दायित्व पुरस्कार कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) ने मंगलवार को एक कार्यक्रम के दौरान मानवीयता का परिचय देते हुए मंच से उतर एक महिला पुलिसकर्मी से मुलाकात की. यह महिला पुलिसकर्मी विज्ञान भवन में राष्ट्रीय सीएसआर पुरस्कार समारोह के दौरान मंच के आगे खड़ी थीं. तभी पैर मुड़ जाने के कारण फिसल कर गिर गई थी. मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक, राष्ट्र गान (National anthem) बजते ही महिलाकर्मी गिर पड़ी और कालीन पर बैठ गई.

ऐसे में राष्ट्र गान खत्म होते ही राष्ट्रपति कोविंद, केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण और अनुराग सिंह ठाकुर से कुछ बात करते दिखे और फिर सुरक्षाकर्मियों के साथ मंच से नीचे आए. इसके बाद उन्होंने महिला पुलिसकर्मी से बातचीत की और ठाकुर ने उन्हें पानी की बोतल दी.

 


Loading...

राष्ट्रपति आमतौर पर राष्ट्र गान के बाद समारोह स्थल से चले जाते हैं. कोविंद के समारोह स्थल से जाते समय लोगों ने तालियां बजा कर उनका अभिवादन किया. राष्ट्रपति और ठाकुर के अलावा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण और कॉर्पोरेट मामलों के सचिव इंजेटी श्रीनिवास भी मंच पर मौजूद थे. (भाषा इनपुट के साथ)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 2:05 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...