पुलवामा में आतंकवादियों ने ईद मना रहे लोगों पर बरसाईं गोलियां, महिला की मौत

आतंकवादियों ने पुलवामा जिले के सिंगू-नरबाल इलाके में घर में घुसकर एक महिला और एक पुरुष पर गोलियां चलाईं. गोली लगने से गंभीर घायल महिला की मौत हो गई.

भाषा
Updated: June 5, 2019, 2:06 PM IST
पुलवामा में आतंकवादियों ने ईद मना रहे लोगों पर बरसाईं गोलियां, महिला की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर
भाषा
Updated: June 5, 2019, 2:06 PM IST
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में बुधवार को आतंकवादियों ने एक घर में घुसकर ईद मना रहे लोगों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इसमें एक महिला की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की गोली से एक व्यक्ति घायल भी हो गया है. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है,  जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “आतंकवादियों ने पुलवामा जिले में आज सिंगू-नरबाल इलाके में एक घर में घुसकर अंधाधुंध गोलियां चलाईं. गोली लगने से गंभीर घायल महिला की मौत हो गई. घायल पुरुष को अस्पताल ले जाया गया.”

 


Loading...

पुलिस ने बताया कि मृतक महिला की पहचान नगीना बानो के तौर पर हुई है. 2017 में आतंकवादियों द्वारा महिला के पति को भी मार दिया गया था. घायल व्यक्ति की पहचान मोहम्मद सुल्तान के तौर पर हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, इलाके को घेरकर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.  बता दें कि सुरक्षाबलों ने बीते दिनों पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था.

इससे पहले सोमवार रात को श्रीनगर के बाहरी क्षेत्र खुनमोह के रहने वाले मीर अहमद को आतंकियों ने गोली मार दी थी. वह स्थानीय मस्जिद में नमाज अदा करने के बाद जैसे ही बाहर निकला, मस्जिद से थोड़ी ही दूरी पर मोटरसाइकिल पर आए दो युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई.

ये भी पढ़ें: ये हैं वो 10 आतंकी जिनकी गृह मंत्री अमित शाह ने तैयार करवाई है लिस्ट

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
First published: June 5, 2019, 12:44 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...