Home /News /nation /

दुकान में शॉपिंग करने जाती है महिला तो पीछा करने लगते हैं गार्ड्स, हर वक्त रखते हैं नजर! बतायी वजह

दुकान में शॉपिंग करने जाती है महिला तो पीछा करने लगते हैं गार्ड्स, हर वक्त रखते हैं नजर! बतायी वजह

महिला ट्रैवलर ने अपने लाइफ एक्सपीरियंस को शेयर किया है. (फोटो: Instagram/@baby_leexo)

महिला ट्रैवलर ने अपने लाइफ एक्सपीरियंस को शेयर किया है. (फोटो: Instagram/@baby_leexo)

डेनियल जो ली (Danielle Jo Lee) एक रोमानी ट्रैवलर (Romani Traveller) हैं. वो पूरी तरह से ट्रैवलिंग से जुड़ी हुई हैं. इसके साथ ही वो टिकटॉक पर वीडियोज (Tiktok video) बनाती हैं. हाल ही में डेनियल ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी ट्रैवलिंग लाइफ (Travelling Life) से जुड़ा एक एक्सपीरियंस शेयर किया है.

अधिक पढ़ें ...

    दुनिया में कई लोगों को बंजारों (Gypsies) की जिंदगी बिताना अच्छा लगता है. वो चाहते हैं कि वो अलग-अलग जगह घूमें और जिंदगी का आनंद उठाएं. ट्रैवेलर्स (Travellers) जिम्मेदारियां नहीं लेते इस वजह से बंजारों की जिंदगी से जलते भी हैं और उनको नापसंद करते हैं. मगर लोगों के ऐसे व्यवहार से ट्रैवेलर्स खुश नहीं रहते हैं. हाल ही में एक महिला ने अपनी लाइफ से जुड़ी ऐसी बात का खुलासा (Woman traveller shares life experience) किया जिसे जानकर हर कोई हैरान हो जा रहा है. महिला ने बताया कि कैसे लोग उसे शक की नजर से देखते हैं.

    डेनियल जो ली (Danielle Jo Lee) एक रोमानी ट्रैवलर (Romani Traveller) हैं. वो पूरी तरह से ट्रैवलिंग से जुड़ी हुई हैं. इसके साथ ही वो टिकटॉक पर वीडियोज (Tiktok video) बनाती हैं. हाल ही में डेनियल ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी ट्रैवलिंग लाइफ से जुड़ा एक एक्सपीरियंस शेयर किया है. डेनियल ने बताया कि जब भी वो किसी दुकान में जाती हैं तो वहां के सिक्योरिटी गार्ड्स उन्हें घूर-घूर कर देखने लगते हैं. यही नहीं वो उनका दुकान के अंदर पीछा भी करते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि गार्ड्स को डेनियल पर शक होता है कि कहीं वो दुकान से कुछ चुरा ना लें. दरअसल, लोगों के मन में बंजारों के लिए ये भावना होती है कि वो चोर होते हैं और शॉप लिफ्टिंग (Shop Lifting) करते हैं. इस कारण से उनको लोग शक की नजरों से देखने लगते हैं.

    सिक्योरिटी गार्ड्स रखते हैं महिला पर नजर
    वीडियो में डेनियल ने वैसे तो बड़े ही फनी तरीके से बताया कि गार्ड्स कैसे उनके पीछे-पीछे घूमते हैं मगर डेली स्टार वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें ये देखकर बहुत बुरा लगता है. गार्ड्स की इन हरकतों से उनके एंग्जाइटी होने लगी है. जब भी वो सुपरमार्केट्स में जाती हैं वहां के सिक्योरिटी गार्ड्स उनको ही देखते रहते हैं. वो बताना चाहती हैं कि वो चोरी नहीं करेंगी मगर उन्हें समझ नहीं आता है कि उनपर लोग इस तरह से क्यों नजर रखते हैं. उन्होंने कहा- “मैंने आज तक कभी चोरी नहीं की है. मैं उन लोगों में से नहीं हूं जो दुकानों से जाकर सामान चुराऊं.”

    Tags: Ajab Gajab news, OMG News

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर