Home /News /nation /

पहले नशा, फिर पालतू बंदर को कमोड में फ्लश कर मजे लेती थी महिला, अब कोर्ट ने सिखाया ऐसा सबक

पहले नशा, फिर पालतू बंदर को कमोड में फ्लश कर मजे लेती थी महिला, अब कोर्ट ने सिखाया ऐसा सबक

महिला को उसके कर्मों की कड़ी सजा कोर्ट ने दी है. (फोटो Twitter/@CherwellPunter)

महिला को उसके कर्मों की कड़ी सजा कोर्ट ने दी है. (फोटो Twitter/@CherwellPunter)

लंदन की रहने वाली विकी नाम की महिला ने बंदर को टॉर्चर करने के अलग अलग 22 वीडियो बनाए हैं, जिसमें वो बंदर को कोकीन खिलाते हुए भी देखी जा रही है. 38 साल की महिला विकी ने बर्गर, कबाह और सॉसेज के साथ बंदर को कोकीन की गोली खिलाए और उसके 22 से ज्यादा वीडियो बनाए. कोर्ट ने आरोपी महिला को सजा सुनाते हुए उसपर आजीवन जानवरों के रखने पर प्रतिबंध लगा दिया है.

अधिक पढ़ें ...

    लंदन. ये दुनिया अजीबो-गरीब लोगों से भरी हुई है अगर ऐसा कहा जाए तो गलत नहीं होगा. इन दिनों ब्रिटेन की एक ऐसी ही महिला अपनी अजीबो-गरीब हरकत की वजह से सुर्खियों में हैं.महिला अपने पालतू बंदर को जिस तरीके से टॉर्चर करती थी, उसे देखकर हर कोई सकते में आ जाता था. इतना ही नहीं, पालतू बंदर को टॉर्चर करने के बाद महिला उसका वीडियो भी बनाती थी. महिला को अपने बंदर को टॉर्चर करने के आरोप में दोषी पाया गया है. कोर्ट में पाया गया कि, महिला आनंद के लिए, अपने मौज के लिए बंदर को प्रताड़ित करती थी और बंदर को चीखता देख उसे आनंद का अहसास होता था. लंदन की रहने वाली महिला बंदर को अपने कमोड में छोड़ देती थी और फिर फ्लश चला देती थी. ऐसा करते वक्त जब वो बंदर को छटपटाते हुए देखती थी, तो उसे अंदर से आनंद आता था. इतना ही, अदालत में साबित हुआ है कि, महिला बंदर को ड्रग्स भी दिया करती थी.

    रिपोर्ट के मुताबिक, लंदन की रहने वाली विकी नाम की महिला ने बंदर को टॉर्चर करने के अलग अलग 22 वीडियो बनाए हैं, जिसमें वो बंदर को कोकीन खिलाते हुए भी देखी जा रही है. 38 साल की महिला विकी ने बर्गर, कबाह और सॉसेज के साथ बंदर को कोकीन की गोली खिलाए और उसके 22 से ज्यादा वीडियो बनाए. कोर्ट ने आरोपी महिला को सजा सुनाते हुए उसपर आजीवन जानवरों के रखने पर प्रतिबंध लगा दिया है और उसे 3 महीने जेल की सजा सुनाई गई है, इसके साथ ही उसे एक साल तक बिना वेतन काम करने की भी सजा सुनाई गई है. कोर्ट में एक वीडियो को जब प्ले किया गया, तो उसमें देखा गया कि, महिला पालतू बंदर को टॉयलेट में फ्लश कर उसे बहाने की कोशिश कर रही है और बंदर तड़प रहा होता है.

    महिला को जो वीडियो कोर्ट में प्ले किया गया था, उसमें बंदर को कमोड में फ्लश करने के दौरान वो काफी खतरनाक हंसी हंसते हुए देखी जा रही है. महिला विकी पालतू जानवरों को टॉर्चर करती है, इसका खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने नशीली दवा रखने के शक पर उसके घर में छापा मारा था. कोर्ट में मामला साबित होने के बाद पालतू जानवर को अभयारण्य भेज दिया गया है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर