लाइव टीवी
Elec-widget

कर्नाटक: महिला से 4 लोगों ने किया गैंगरेप, रोकने पर बॉयफ्रेंड को पत्थरों से मारा

News18.com
Updated: May 9, 2019, 6:50 PM IST
कर्नाटक: महिला से 4 लोगों ने किया गैंगरेप, रोकने पर बॉयफ्रेंड को पत्थरों से मारा
प्रतीकात्मक तस्वीर

जब महिला के बॉयफ्रेंड ने किसी काम से बाइक रोकी तो आरोपियों ने महिला को किडनैप कर लिया. उन्होंने महिला को रोड से नीचे खींच लिया और उसका यौन शोषण किया.

  • News18.com
  • Last Updated: May 9, 2019, 6:50 PM IST
  • Share this:
अभी राजस्थान के अलवर में पति के सामने पत्नी से हुए गैंगरैप का मामला ठंडा भी नहीं पड़ी था कि कर्नाटक के मैसूर में एक और दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां बुधवार को चार लोगों ने एक महिला के साथ गैंगरेप किया. घटना शहर के बाहर लिंगमबुधि पाल्या की है. दरअसल, महिला और उसका बॉयफ्रेंड काम करने के बाद घर जा रहे थे. बताया जा रहा है कि जब महिला के बॉयफ्रेंड ने किसी काम से बाइक रोकी तो आरोपियों ने महिला को किडनैप कर लिया. उन्होंने महिला को रोड से नीचे खींच लिया और उसका यौन शोषण किया. बॉयफ्रेंड ने उन्हें रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने उसके ऊपर पत्थर से वार किया.

दोनों को सरकारी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और माना जा रहा है कि पीड़िता की तबीयत इस वक्त अच्छी है. मैसूर पुलिस के पास मामला दर्ज करा दिया गया है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने आठ स्पेशल टीम बनाई है.

पीड़िता ने पुलिस में जो बयान दर्ज कराया है उससे इस सारी घटना का पता चला. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने घटना के वक्त शराब पी रखी थी. क्राइम करने के बाद वे मौके से फरार हो गए. चूंकि जब घटना हुई तो अंधेरा था इसलिए पीड़िता आरोपियों का हुलिया नहीं बता पा रही है. आरोपियों का पता लगाने के लिए अब पुलिस मोबाइल फोन को ट्रैक करने की कोशिश कर रही है.

लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

इसे भी पढ़ें :- गांधी परिवार ने पर्सनल टैक्सी की तरह INS विराट का किया इस्तेमाल: PM मोदी
एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 9, 2019, 6:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...