लाइव टीवी

गुजरात: महिला आईएएस और आईपीएस अधिकारी के बीच गाय को लेकर हुआ झगड़ा, CM ऑफिस को देना पड़ा दखल

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 12:04 PM IST
गुजरात: महिला आईएएस और आईपीएस अधिकारी के बीच गाय को लेकर हुआ झगड़ा, CM ऑफिस को देना पड़ा दखल
आईएएस और आईपीएस के बीच झगड़े की वजह गाय

पिछले साल तक दोनों अधिकारियों नेहा और उषा राडा के बीच बहुत अच्‍छे संबंध थे. दोनों का साथ में उठना-बैठना था, लेकिन एक गाय को लेकर झगड़ा इतना बढ़ गया कि सीएम ऑफिस तक को दखल देना पड़ा.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 12:04 PM IST
  • Share this:
गांधीनगर. गुजरात (Gujrat) में एक अजीबोगरीब वाकया देखने को मिला, इसमें दो महिला अधिकारियों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि सीएम ऑफिस को दखल देना पड़ा. दो शीर्ष अधिकारियों के बीच इस विवाद की वजह जानकार लोग भी हैरान रह गए. जिला अधिकारी (IAS) नेहा कुमारी और पुलिस अधीक्षक (IPS) उषा राडा के बीच विवाद किसी प्रशासनिक बात को लेकर नहीं, बल्कि एक गाय को लेकर हुआ था. जी हां! इन दोनों के बीच विवाद की वजह एक गाय थी.

ये था पूरा मामला
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा कुमारी अपने आधिकारिक आवास परिसर में वॉलीबॉल खेल रही थी, उसी दौरान उनकी वॉलीबॉल एसपी उषा राडा की गाय को जा लगी. इस बात पर दोनों महिला अधिकारियों के बीच बहस हो गई. गुस्सा से तमतमाई उषा ने पुलिसकर्मियों से नेट काटने का आदेश दे दिया और साथ ही मध्य गुजरात विज कंपनी लिमिटेड को वॉलीबॉल ग्राउंड की बिजली भी काटने को कह दिया.

दोनों की थी अच्छी दोस्ती

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले साल तक दोनों अधिकारियों नेहा और उषा राडा के बीच बहुत अच्‍छे संबंध थे. दोनों का साथ में उठना-बैठना था. उषा रोज अपनी गिर प्रजातियों की गायों का दूध नेहा को भेजा करती थी, लेकिन 26 दिसंबर को दोनों के बीच अच्छी खासी बहस छिड़ गई.

उषा ने लगाए ये आरोप
आईपीएस अधिकारी उषा राडा ने नेहा पर आरोप लगाया है कि 26 दिसंबर 2019 वो 25 लोगों के साथ उनके घर में घुस आई. इन लोगों ने मेरी गायों पर पत्थर फेंके, जब मैंने रोकने का प्रयास किया तो मुझे घमकी दी कि 'मैं तुम्हें देख लुंगी.'मुख्‍यमंत्री कार्यालय ने राज्‍य में वरिष्‍ठतम आईएएस अधिकारी संगीत सिंह को मामले की जांच करने और दोनों अधिकारियों को आपसी विवाद को जल्द खत्‍म करने का निर्देश दिया.

ये भी पढ़ें: महाराष्ट्र में 26 जनवरी से स्कूलों में रोज होगा संविधान की प्रस्तावना का पाठ

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 11:30 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर