लाइव टीवी

महिला ने पीट-पीटकर कर दी पति की हत्या, गिरफ्तार

News18.com
Updated: June 2, 2019, 6:08 PM IST
महिला ने पीट-पीटकर कर दी पति की हत्या, गिरफ्तार
बताया जा रहा है कि महिला का पति शराब पीकर उसको पीटता था

सावंत के मुताबिक, 'पड़ोसियों ने बताया कि मृतक अपनी बीवी को शराब पीकर पीटता था. शनिवार को जब महिला के पति ने उसको पीटना शुरू कर दिया तो उसने पड़ोसियों को अपने घर बुलाया था.

  • News18.com
  • Last Updated: June 2, 2019, 6:08 PM IST
  • Share this:
इंडियन नेवी के एक कर्मचारी की पत्नी को रविवार को उसके पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. डीएसपी सुनीता सावंत ने बताया कि मृतक का नाम कौशलेंद्र सिंह है जो कि आईएनएस हंसा पर एयक्राफ्ट हैंडलर के तौर पर काम कर रहे थे. आईएनएस हंसा दक्षिणी गोवा के वास्को तहसील में एक नेवल बेस है.

सावंत के मुताबिक, 'पड़ोसियों ने बताया कि मृतक अपनी बीवी को शराब पीकर पीटता था. शनिवार को जब महिला के पति ने उसको पीटना शुरू कर दिया तो उसने पड़ोसियों को अपने घर बुलाया था. पिटाई करने के बाद जब उसका पति सोने के लिए चला गया तो किचन के किसी भारी सामान से महिला ने उसके सिर पर वार किया जिससे उसकी मौत हो गई.

बाद में कौशलेंद्र सिंह को नेवल अस्पताल ले जाया गया पर वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. पोस्ट मार्टम से पता चला कि उनके सिर पर 12 से 14 गहरी चोटें आईं थीं जिसकी वजह से काफी खून बह गया था. डीएसपी सावंत ने कहा कि महिला को गिरफ्तार करके उसका बयान दर्ज कर लिया गया है.



ये भी पढ़ें-



बिहार कैबिनेट विस्तार पर बोले सुशील मोदी, नीतीश कुमार ने BJP को दिया था ऑफर
लोजपा की जगह JDU का ये नेता बना मंत्री, सीएम नीतीश ने कही ये बातलोकसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर छलका था दर्द, अब नीतीश ने दी मंत्री की कुर्सी
First published: June 2, 2019, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading