लाइव टीवी

बेटे की शिकायत पर भड़के सिद्धारमैया, महिला से माइक छीनने की कोशिश में खिंच गया दुपट्टा

News18Hindi
Updated: January 28, 2019, 5:50 PM IST

महिला के साथ हुए इस बर्ताव को लेकर सिद्धारमैया अब सियासी गलियारों से लेकर आम आदमी तक के निशाने पर आ गए हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2019, 5:50 PM IST
  • Share this:
कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया एक बार फिर अपने गुस्‍से को लेकर सुर्खियों में हैं. पूर्व मुख्‍यमंत्री के पास शिकायत लेकर पहुंची एक महिला के ऊपर सिद्धारमैया का गुस्‍सा इस कदर फूटा कि उन्‍होंने उससे माइक तक छीन लिया. माइक छीनने के दौरान सिद्धारमैया का हाथ महिला के दुपट्टे पर चला गया और उन्‍होंने उसे नीचे की ओर झटक दिया. महिला के साथ हुए इस बर्ताव को लेकर सिद्धारमैया अब सियासी गलियारों से लेकर आम आदमी तक के निशाने पर आ गए हैं.

कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार पर खतरे की घंटी के बीच मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने इस्तीफा देने की धमकी दी है. इसी बीच कर्नाटक के पूर्व मुख्‍यमंत्री सिद्धारमैया के गुस्‍से ने अब लोगों का गुस्‍सा भड़का दिया है. बताया जाता है कि सिद्धारमैया से मिलने पहुंची एक महिला के साथ उन्‍होंने बदसलूकी कर दी. सिद्धारमैया को महिला की बात पर इस कदर गुस्‍सा भड़का कि उन्‍होंने महिला के हाथ से माइक छीन लिया.

इसे भी पढ़ें :- कुमारस्वामी ने दी सीएम पद छोड़ने की धमकी, कहा- हद पार कर रहे हैं कांग्रेस के MLA

सिद्धारमैया महिला से लगातार बदसलूकी करते रहे और उसे चुप रहने के लिए बोलते रहे. इसी बीच उन्‍होंने महिला से माइक छीनने के जैसे ही हाथ बढ़ाया तो उनका हाथ महिला के दुप्‍पटे पर चला गया. महिला का दुपट्टा उनके हाथ से नीचे सरक गया. सिद्धारमैया के इस बर्ताव की अब हर जगह आलोचना हो रही है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए देश से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2019, 4:02 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...