आंध्र प्रदेश: एक बाल्टी पानी के लिए ले ली महिला की जान

आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले में सोमवार को सार्वजनिक नल से कुछ महिलाएं पानी भर रही थीं, इसी दौरान लाइन टूटने को लेकर महिलाओं के दो समूह में झगड़ा हो गया और एक महिला की मौत हो गई.

News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 12:58 PM IST
आंध्र प्रदेश: एक बाल्टी पानी के लिए ले ली महिला की जान
देश के कई हिस्सों में पीने के पानी का संकट (प्रतीकात्मक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 16, 2019, 12:58 PM IST
देश के कई राज्यों में जहां बाढ़ से हाहाकार मचा हुआ है, वहीं कुछ हिस्सों में पानी की किल्लत लोगों की जान पर आ गई है. ऐसा ही एक मामला आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम जिले से सामने आया है. यहां पीने के पानी को लेकर दो महिलाओं में झड़प हो गई. मामला इतना बढ़ा कि एक महिला की जान चली गई. पुलिस इस मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार को एक सार्वजनिक नल से कुछ महिलाएं पानी भर रही थीं, इसी दौरान लाइन टूटने को लेकर महिलाओं के दो समूह में झगड़ा हो गया. मामला इतना बढ़ा कि 38 वर्षीय तातीपुड़ी पद्मा पर कुछ महिलाओं ने हमला बोल दिया. पद्मा के सिर में चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

स्टील के बर्तनों से किया हमला

पुलिस ने कहा कि दिक्कत तब हुई, जब कुछ महिला लाइन तोड़कर पानी भरने लगी. पद्मा अपनी बारी का इंतजार कर रही थी. उसने जब इस बात को लेकर आपत्ति जताई तो बहस बढ़ गई. जिसके बाद कुछ महिलाओं ने पद्मा पर स्टील के बर्तनों से हमला किया था. जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

पानी की किल्लत से लोग परेशान
पुलिस ने इस मामले में एक महिला को गिरफ्तार कर लिया है, जिसकी पहचान सुंदरम्मा के रूप में हुई है. गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के कई हिस्सा मानसून की वजह से पानी की किल्लत से जूझ रहा है. लोगों को पीने का पानी के लिए भी मुश्किलों का सामना करना पड़ा रहा है. वहीं, असम में बाढ़ के कारण हालात खराब हैं. लगातार हो बारिश के चलते असम के करीब 43 लाख लोग बुरी तरह प्रभावित हुए हैं. मूसलाधार बारिश के हजारों इमारतों को नुकसान हुआ, जबकि कई इमारतें धराशाही हो गई हैं.

ये भी पढ़ें- असम: बाढ़ से 43 लाख लोग फंसे, काजीरंगा नेशनल पार्क का 95% हिस्सा डूबा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्राइम से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 16, 2019, 12:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...